आजमगढ़ : निरहुआ ने खोया अपना मानसिक संतुलन, दिख रहा है स्तर

Youth India Times
By -
0

सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा अखिलेश ने यश भारती से किया था सम्मानित
आजमगढ़। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने मानसिक संतुलन को खो दिया है। उनके बयान से उनका मानसिक स्तर साफ नजर आ रहा है। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम आसरे विश्वकर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में दिनेश लाल यादव को यश भारती से सम्मानित किया था।
सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि दिनेश लाल यादव आजमगढ़ के सांसद बन गए हैं। वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उनके बयान से यह साफ साबित होता है कि उनका मानसिक स्तर क्या है। सपा नेता ने उनको नसीहत देते हुए कहा कि वह किसी की नौकरी करते हुए इतने नीचे न गिर जाएं कि फिर खड़ा होने का मौका ही न मिले। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में ही निरहुआ को पहचान मिली। उन्हें यश भारती से सम्मानित किया गया।
बताते चलें कि आजमगढ़ के सांसद व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक दिन पूर्व प्रधानमंत्री के द्वारा अफ्रीका से चीतों के आयात पर विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर तंज कसा था कि इन गधों को इस देश से निर्यात कर देना चाहिए, तभी देश विश्व गुरु बनने की दिशा में अग्रसर होगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)