आजमगढ़: एटीएस ने आजमगढ़ से एक को उठाया

Youth India Times
By -
0

Dummy photo

एनआईए से मिले इनपुट के आधार पर लिया हिरासत में
आजमगढ़/वाराणसी। देशभर में पीएफआई के सदस्यों के खिलाफ चल रहे अभियान के क्रम में वाराणसी से मोहम्मद शाहिद और रिजवान अहमद की गिरफ्तारी के बाद अब वाराणसी एटीएस ने आजमगढ़ से एक उठाया है। एटीएस के मुताबिक एनआईए से मिले इनपुट के आधार पर आजमगढ़ सोमवार रात छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है पूछताछ में पीएफआई की बैठकों में शामिल होने के अलावा देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता की जानकारी मिली है। युवक आजमगढ़ के शाहगढ़ क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है।

बता दें कि पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के दो अहम किरदारों को गिरफ्तार करके एसटीएफ ने अपना सूचना तंत्र मजबूत कर लिया है। माना जा रहा है कि इससे प्रदेश में पीएफआई का पूरा नेटवर्क एसटीएफ के रडार पर आ गया है। जल्द ही कुछ और सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी हो सकती है।
एसटीएफ ने एनआईए द्वारा चार दिन पहले गिरफ्तार किए गए पीएफआई के प्रदेश अध्यक्ष वसीम अहमद के सबसे करीबी मो. अब्दुल माजिद को रविवार को देर रात गोमती नगर के विभूति खंड इलाके से गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले एसटीएफ ने पीएफआई के सक्रिय सदस्य मो. अहमद बेग को गिरफ्तार किया था। माजिद लखनऊ के काकोरी का रहने वाला है, जबकि अहमद बेग लखनऊ के मदेयगंज थाना क्षेत्र स्थित मक्कागंज का रहने वाला है। माजिद को डेढ़ साल पहले एटीएस ने भी गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में वह जमानत पर छूट गया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)