आजमगढ़ में बोले अखिलेश फर्जी तरीके से फंसाये गये रमाकान्त

Youth India Times
By -
0

सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं सरकारी एजेंसियां
अपने दम पर लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव-अखिलेश
आजमगढ़। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष सदन अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। वे जेल में जहरीली शराब मामले में निरुद्ध सपा विधायक रमाकान्त यादव से मिलने गये थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश व केन्द्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि सपा विधायक रमाकान्त यादव को फर्जी तरीके से फंसाया गया है। आगामी लोकसभा को लेकर उन्होंने कहा कि सपा अपने दम पर अकेले चुनाव मैदान में उतरेगी।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज इटौरा जेल में बंद अपने विधायक रमाकान्त यादव से मिलने पहंुचे। जेल में मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सपा नेताओं को चुन-चुन कर फर्जी मुकदमें में फंसाने का काम कर रही है। सपा विधायक रमाकान्त यादव को गलत मामलों में फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर जो भी पुराने मामले थे उनमें उनको जमानत मिल चुकी थी लेकिन सरकार के इशारे पर प्रशासन ने उन्हें नये फर्जी मामले में फंसाकर जेल में डाल दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारें सीबीआई और ईडी का के साथ-साथ पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रही है।
मीडिया से पूछे गये सवालों के जवाब उन्होंने बताया कि आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी अकेले अपने दम पर लड़ेगी। उन्होंने बिहार में जेडीयू और आरजेडी गठबंधन सरकार को बधाई देते हुए कहा कि यही हश्र यूपी का भी होगा। सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि आज आम जनता महंगाई, बेरोजगारी और मूलभूत समस्याओं से जूझ रही है। आने वाले चुनावों में जनता भाजपा सरकार मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)