आजमगढ़: नहीं हुई इच्छा पूरी तो दबा दिया गला

Youth India Times
By -
0

किशोरी हत्याकाण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, वांछित गिरफ्तार
रिपोर्ट-रमेश यादव

आजमगढ़। बिलरियागंज थाना क्षेत्र के ग्राम बिन्दवल में पोखरी में मिली लड़की की लाश मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्याकाण्ड का खुलासा कर दिया। आरोपी से पूछताछ में यह बात सामने आई कि वह उक्त युवती के साथ सम्बन्ध बनाना चाह रहा था, सफलता नहीं मिली तो उसने उस किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी।

बताते चलें कि 19 अगस्त की रात करीब 10 बजे पुलिस को पोखरी में एक किशोरी की लाश बरामद होने की सूचना मिली।  मौके पर पहुंची  पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो लड़की की पहचान गांव ही एक किशोरी के रूप में हुई जो दिन के 3 बजे घर से लापता हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। 

बिलरियागंज थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य को मुखबिर से सूचना मिली कि मामले में आरोपित अपनी बहन के घर ग्राम फरिहा थाना क्षेत्र निजामाबाद के घर पर है। थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य अपने हमराहियों के साथ उक्त स्थान पर दबिश दी। पुलिस को देख आरोपी मोअज्जम पुत्र स्व0 इसरार अहमद उर्फ झूरी छत के रास्ते पीछे से भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा घेराबन्दी कर अभि0 मोअज्जम ग्राम फरिहा थाना निजामाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया। 

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसकी बिन्दवल बाजार में मोबाइल की दुकान है, जहां कभी-कभी मृतका आती थी। अभियुक्त काफी समय से मृतका से अनुचित अपेक्षा रखता था तथा सम्बन्ध बनाना चाह रहा था, परन्तु उसे इसमें सफलता नही मिल रही थी। 19 अगस्त को आरोपी मोअज्जम अपनी दुकान से गांव की तरफ जा रहा था कि रास्ते में मृतका उसे मिली। उसने मृतका को घर छोड़ने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा उसे पोखरी के पास स्थित कोठरी में ले गया। मृतका द्वारा इसका विरोध करते हुए चिल्लाने का प्रयास किया गया। मृतका के चिल्लाने से लोगों के इकट्ठा होने के डर से उसने उक्त किशोरी का गला दबा दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। घटना को छिपाने के लिए मोअज्जम द्वारा उसके मृत शरीर को बगल में स्थित पोखरी में फेंक दिया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)