भाजपा विधायक से बहस करने वाला दारोगा लाइन हाजिर

Youth India Times
By -
0

कानपुर। यूपी के कानपुर में भाजपा विधायक से बहस करने वाले दारोगा पर गाज गिर गई है। दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। दारोगा की भाजपा कार्यालय में जन सुनवाई के दौरान पीड़ित द्वारा कस्बा इंचार्ज पर पैसे लेने के आरोप था। इसकी शिकायत की गई थी। जिस पर विधायक द्वारा दरोगा से फोन पर वार्ता करने के दौरान बहस हो गई और विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच कर उच्च अधिकारियों से वार्ता की। मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी आउटर ने दरोगा को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया। मामला गुरुवार दोपहर का है।
भाजपा मंडल कार्यालय में क्षेत्रीय विधायक राहुल बच्चा सोनकर जनसुनवाई कर रहे थे। उसी दौरान कस्बा निवासी ममता ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कस्बे के दरोगा हरीश यादव मुकदमे की जांच के नाम से उनसे पैसे की मांग कर रहे हैं। जिसके चलते क्षेत्रीय विधायक ने दरोगा से फोन से वार्ता के दौरान तीखी बहस हो गई और वह अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचकर कर एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह से फोन से वार्ता कर दरोगा पर कार्रवाई करने की बात कही। एसओं जितेंद्र सिंह परिहार ने बताया दरोगा द्वारा विधायक से बहस करने को लेकर उच्च अधिकारी ने दरोगा हरीश यादव को लाइन हाजिर किया है। साथ ही जनप्रतिनिधियों का सम्मान करने के निर्देश दिए हैं।
बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राहुल बच्चा किसी केस की जानकारी करते थाने पहुंचे थे। यहां दारोगा और भाजपा की तीखी बहसबाजी हो गई। भाजपा विधायक दारोगा से कहा था मैं डकैत नहीं हूं, बाबू पुरवा थाने में मेरा रिकॉर्ड चेक कर लीजिए। इस पर दारोगा ने भी जवाब दिया, दारोगा बोला-मेरा भी 20 करोड़ की आबादी में सिलेक्शन हुआ है। भाजपा विधायक और दारोगा की तीखी बहसबाजी का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद महकमा हरकत में आया और दारोगा पर कार्रवाई कर दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)