आजमगढ़: युवक की हत्या में प्रेमिका और बहन हिरासत में

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। जौनपुर जिले में आजमगढ़ के सरायमीर के युवक की पीटकर हत्या करने के मामले में नया तथ्य उस समय उजागर हुआ जब उसकी प्रेमिका और बहन को पुलिस ने हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक की पीटकर हत्या करने के मामले में प्रेमिका और उसकी बहन के बयान के आधार पर दो लोग हिरासत में लिए गए हैं।
बताया कि इज्जत की खातिर युवक को पीटकर मार डाला गया। यह जानने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ज्ञात हो कि शाहगंज के नटौली गांव में शुक्रवार की रात प्रेमिका से मिलने आए युवक की पिटाई से मौत के मामले में पुलिस ने दो को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मृत युवक के तीसरे साथी के बयान के आधार पुलिस प्रेमिका व उसकी बहन को पहले ही हिरासत में ले चुकी है। हत्या का कारण जानने के लिए सभी से पूछताछ की जा रही है। दावा है कि हत्याकांड का राजफाश जल्द ही कर दिया जाएगा।
आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के रंगडीह गांव का 22 वर्षीय पंकज राजभर गांव के ही अपने दो साथियों अजीत राजभर व हरेंद्र राजभर के साथ बाइक से आधी रात में नटौली गांव में राधा-कृष्ण मंदिर के पास पहुंचा था। वहां पंकज व अजीत उतर गए। हरेंद्र बाइक लेकर करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर खड़ा हो गया। करीब एक बजे कुछ लोग बुरी तरह से घायल अवस्था में पंकज व अजीत को लेकर हरेंद्र के पास पहुंचे। कहा कि दोनों को लेकर भाग जाओ। किसी से कुछ बताया तो ठीक नहीं होगा। पंकज को बाइक पर लेकर हरेंद्र व अजीत रंगडीह पहुंचे। रास्ते में ही पंकज की मौत हो गई थी। मारपीट में घायल अजीत की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। वारदात के बाद पुलिस ने नटौली गांव की एक युवती व उसकी बहन को हिरासत में ले लिया। मामले में पुलिस ने दो अन्य को भी हिरासत में लिया है। युवक के परिजनों की ओर से चार अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)