आजमगढ़: नए कोतवाल के सामने बदमाशों की खुली चुनौती

Youth India Times
By -
0

सदावर्ती से सराफा कारीगर को बाइक सवारों द्वारा उठाए जाने घटना CCTV में हुई कैद, पुलिस ने किया इनकार
सराफा प्रतिनिधिमंडल ने डीआईजी और पुलिस अधीक्षक को घटना से कराया अवगत
आजमगढ़। शहर में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बढ़ती अपराधिक घटनाओं के चलते पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा जहां कुछ दिनों पहले शहर कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया, वहीं नए कोतवाल के आने के बाद शहर में हुई सर्राफा कारीगर के अपहरण की घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, उसके बावजूद कोतवाली पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार कर दिया। थक हार कर सर्राफा प्रतिनिधि मंडल ने घटना से डीआईजी और पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। घटना शनिवार की बताई जा रहे है। बदमाशों ने नवागत कोतवाल को खुली चुनौती दी है।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के अठवरिया मैदान के समीप सदावर्ती इलाके से एक सर्राफा कारीगर को एक दिन पूर्व अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोग दिनदहाड़े दुकान से उठा ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इतना ही नहीं अज्ञात लोगों द्वारा दो अन्य लोगों को भी उठाए जाने की चर्चा है।
घटना को लेकर लेकर सर्राफा एसोसिएशन काफी दहशत और आक्रोश में है। घटना के एक दिन बाद भी जब सर्राफा कारीगर रमेश मराठी का पता नहीं चला तो सर्राफा कारोबारियों के प्रतिनिधिमंडल ने शहर कोतवाली में जाकर पुलिस से इस बारे में जानकारी ली। पुलिस ने ऐसी किसी घटना के होने से साफ इंकार कर दिया। कोतवाली से निराश सर्राफा कारोबारियों के प्रतिनिधि मंडल ने घटना की सूचना डीआईजी और पुलिस अधीक्षक को देते हुए उक्त कारीगर को बरामद करने की मांग की। यह भी चर्चा है कि कहीं पुलिस क्राइम ब्रांच के लोगों द्वारा यह घटना कारित तो नहीं की गई है। फिलहाल घटना से सर्राफा व्यापारियों में काफी भय व्याप्त है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)