तिरंगा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी

Youth India Times
By -
0

आंगनबाड़ी वर्कर के घर के बाहर चस्पा मिला खत, पुलिस ने दी सिक्योरिटी
बिजनौर। बिजनौर में एक आंगनबाड़ी वर्कर के घर के बाहर धमकी भरा पत्र चस्पा मिला। पत्र में हर घर तिरंगा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी दी गई। अंत में उस पर आईएसआई भी लिखा था। पत्र को देखते ही पूरा परिवार सहम गया। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। इसके बाद जांच शुरू कर दी गई है।
मामला किरतपुर थाना क्षेत्र के बुद्धू पड़ा का है। यहां अरुण कुमार उर्फ अन्नू परिवार के साथ रहते हैं। रविवार सुबह जब उनका बेटा आकाश घर के बाहर आया तो उसने दीवार पर पत्र देखा। तुरंत अंदर जाकर पिता को बताया। इसके बाद अरुण ने पत्र पढ़ा तो उनके भी होश उड़ गए। अरुण ने कहा, मेरे 14 साल के बेटे ने पत्र देखा था, उसने मुझे बताया तो मैंने पुलिस को सूचना दी। मुझे घर से बाहर जाने में डर लग रहा है। बेटा बिजनौर में स्कूल में काम करता है। वह भी पूछ रहा था कि काम पर जाऊं या नहीं। ऐसे में हमारा परिवार बहुत परेशान है। पत्नी आंगनबाड़ी में हैं तो एक दो झंडे हमने मोहल्ले में बांट दिए थे, उसके बाद ये धमकी दे दी गई।

धमकी भरा लेटर मिलने के बाद अरुण ने तुरंत किरतपुर थाने को सूचना दी। पुलिस ने लेटर पढ़ा और राइटिंग के बारे में जानकारी जुटाई। उसके बाद अज्ञात पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। बुद्धू पड़ा निवासी अरुण उर्फ अन्नू हलवाई का काम करते हैं। उनकी पत्नी आंगनबाड़ी कार्यकत्री हैं। अरुण के तीन बच्चे जिनमें दो बेटे और एक बेटी हैं। अन्नू हलवाई का काम करके ही परिवार का पालन पोषण करते हैं। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के नाम से मिले लेटर के बाद पुलिस ने अन्नू की तहरीर पर केस दर्ज करने के बाद एहतियातन उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी है। परिवार की सुरक्षा में दो सिपाही तैनात हैं। इस मामले में एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)