आजमगढ़: जीआरपी और आरपीएफ ने की ट्रेनों में सघन तलाशी

Youth India Times
By -
0

आज़मगढ़। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा के मद्देनजर जीआरपी पुलिस द्वारा जहां विभिन्न टेªनों की सघन तलाशी की गयी, वहीं प्रतीक्षालय में बैठे यात्रियों से पूछताछ के साथ-साथ संदिग्ध सामानों की भी जांच की गई। किसी भी खतरे अथवा अनहोनी से निपटने के लिए जीआरपी/आरपीएफ पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिखी। स्वतंत्रता दिवस पर जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने झण्डारोहण एवं सलामी के बाद यात्रियों में मिष्ठान का वितरण किया।

स्वतंत्रता दिवस पर सोमवार को रेलवे स्टेशन आज़मगढ़ पर जीआरपी प्रभारी निरीक्षक भुनेश्वर यादव के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म, सर्कुलेटिंग एरिया, प्रतीक्षालय, टिकट काउन्टर, स्टैंड में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। स्टेशन पर बैठे यात्रियों को किसी भी लावारिश वस्तु को न छूने और लावारिश वस्तु मिलने पर जीआरपी एवं आरपीएफ को सूचना देने के साथ-साथ जहरखुरानों से सावधान रहने, किसी भी अंजान व्यक्ति की ओर से दिया गया कुछ भी न खाने पीने की जानकारी से अवगत कराया गया। पुलिस द्वारा स्टेशन के चारों तरफ बराबर पैनी नजर रखी गई थी।
इस दौरान पुलिस ने गोदान एक्सप्रेस, ताप्ती गंगा एक्सप्रेस, साबरमती एक्सप्रेस के साथ-साथ पैसेंजर सहित अन्य ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया। अभियान में आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक रमेश चन्द मीणा, उपनिरीक्षक राकेश शर्मा, राजकुमार यादव, नागेंद्र कुमार गुप्ता, नीरज कुमार, सुधीर सिंह, प्रदीप कुमार, बैजनाथ, सीमा गुप्ता सहित अन्य लोग शामिल रहें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)