आजमगढ़: रमाकांत यादव पर लगेगा रासुका-गैंगस्टर

Youth India Times
By -
0

कोर्ट से सपा विधायक की रिमांड मांगी गई थी, कोर्ट ने किया स्वीकार-पुलिस अधीक्षक
आजमगढ़। फूलपुर पवई से सपा विधायक रमाकांत यादव पर रासुका और गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। माहुल में फरवरी में जहरीली शराब कांड की विवेचना में विधायक रमाकांत यादव का भी नाम आया है। इस मामले में जिला प्रशासन ने 13 आरोपियों पर गैंगस्टर और छह पर रासुका लगाया था। इस कांड में विधायक का भांजा रंगेश यादव भी शामिल है। शराब कांड में 13 से अधिक लोगों की मौत हुई थी। 60 से अधिक लोग बीमार हुए थे।
एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि माहुल शराब कांड में अहरौला और फूलपुर थाने में मुकदमे दर्ज हुए थे। जिन लोगों की मौत अहरौला थाना क्षेत्र में हुई थी, उनका मुकदमा अहरौला और जिनकी फूलपुर थानाक्षेत्र में हुई थी उनका मुकदमा फूलपुर थाने में दर्ज किया गया था। बताया कि मामले की जांच में विधायक रमाकांत यादव का नाम भी सामने आया है। इसको देखते हुए कोर्ट से रमाकांत यादव की रिमांड मांगी गई थी। इसे कोर्ट ने मान लिया है।
बताया कि विधायक रमाकांत पर रासुका और गैंगस्टर की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा चकवल स्थित मतगणना पर कर्मचारी के साथ छीना-झपटी की वीडियो और फोटो मिली थी, जिसमें रमाकांत यादव का हाथ था। इस मामले में भी पुलिस को रिमांड मिल गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)