आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद, 2 आतंकवादी भी ढेर

Youth India Times
By -
0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आतंकी हमले की खबर आ रही है। राजौरी से 25 किलोमीटर दूर एक आतंकी हमले में दो आतंकियों ने सेना की एक कंपनी की ऑपरेटिंग बेस पर आत्मघाती हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकवादी मारे जा चुके हैं। इस दौरान सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए। ऑपरेशन अभी भी जारी है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय सेना के अधिकारी के हवाले से यह जानकारी दी है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के एक शिविर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकवादियों को गुरुवार तड़के मार गिराया गया। जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि हमले में सेना के पांच जवान भी घायल हुए हैं। सुरक्षा अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और जगह के लिए अतिरिक्त दलों को भेजा गया है।
उन्होंने कहा, “आतंकियों ने तड़के राजौरी जिले के दारहल इलाके में बुद्ध कनाडी के पास परगल में सेना के शिविर की बाड़ को पार करने की कोशिश की। गार्ड ड्यूटी पर तैनात संतरी ने उन्हें चुनौती दी। दोनों तरफ से फायरिंग हुई।'' अधिकारियों ने कहा कि यह एक आत्मघाती हमला था जिसे गार्ड ड्यूटी पर तैनात सतर्क संतरी ने नाकाम कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)