विदेश से बुलाई गई थीं होटल में लड़कियां

Youth India Times
By -
0

छापेमारी कर 50 को लिया हिरासत में, मोबाइल व लाखों की नकदी बरामद
मेरठ। शनिवार को मेरठ के परतापुर में हाईवे पर स्थित ओक्ट्री होटल में अवैध रूप से चल रहे कसीनो का भंडाफोड़ हुआ। एसओजी मेरठ ने छापेमारी की जिसमें रात दबिश देकर होटल-रिसोर्ट से पुलिस ने कसीनो में मौजूद नौ युवतियों समेत 50 को पकड़ा। इन सभी को जेल भेजा गया। इनमें कई विदेश से बुलाई लड़कियां भी शामिल थीं। पुलिस ने छापेमारी करके आरोपियों की धरपकड़ की। कैसीनो का सामान, लग्जरी कारें, 51 मोबाइल फोन और लाखों की नकदी बरामद की। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।
पुलिस लाइन में रविवार को प्रेसवार्ता करते हुए एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि होटल ओक्ट्री में अवैध रूप से कैसीनो चलाए जाने की सूचना पर एसओजी ने शनिवार देररात कार्रवाई शुरू की। दबिश के दौरान परतापुर और टीपीनगर थाने की टीम साथ थी। होटल में दबिश के दौरान कई लोगों ने दीवार कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें दबोच लिया गया। दबिश में कुल 43 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। इनमें छह युवतियां नेपाल की और तीन दिल्ली की हैं।
आरोपियों में तीन कैसीनो के आयोजक और दो होटल संचालक हैं। इन सभी के पास से पुलिस ने कुल 7.58 लाख रुपये, कैसीनो की चिप और अन्य सामान बरामद किया है। लेनदेन का हिसाब वाली 19 बुक भी बरामद की गई हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये आरोपी गोवा, मुंबई, दिल्ली और चंडीगढ़ समेत कई शहरों में इसी तरह से होटल किराये पर लेकर अवैध कैसीनो चलाते थे। एसएसपी मेरठ, रोहित सिंह सजवान ने कहा कि देश के कई शहरों में अवैध रूप से कसीनो चलाने वाले गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुकदमा दर्ज कर कुल 43 लोगों को जेल भेज दिया गया है। पूरे मामले की अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)