आजमगढ़: पत्नी की नहीं हुई विदाई तो युवक ने लगाई फांसी

Youth India Times
By -
0

दीदारगंज थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव की घटना
आजमगढ़। दीदारगंज थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव निवासी एक युवक का शव सोमवार सुबह उसके कमरे में पंखे से साड़ी के सहारे लटकता मिला। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी की विदाई न होना घटना का कारण बताया जा रहा है।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के इमादपुर गांव निवासी राहुल (28) पुत्र सुधारे सोमवार सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। परिवार के लोग देखने गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने और दरवाजा पीटने पर भी अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
दीदारगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो राहुल का शव छत के पंखे से साड़ी के सहारे लटकता मिला। युवक का शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार राहुल की पत्नी तीन सप्ताह पहले अपने मायके सरायमीर थाना क्षेत्र के नोनारी गांव गई हुई थी। कई बार राहुल के घर वाले विदाई के लिए गए लेकिन ससुराल वालों ने उसे नहीं भेजा। रविवार को भी विदाई के लिए कुछ लोग गए थे लेकिन वह नहीं आई। पत्नी के न आने से राहुल तनाव में रह रहा था। आशंका है कि इसी तनाव के चलते उसने खुदकुशी कर ली। राहुल दो बच्चों का पिता था। पति के आत्महत्या की जानकारी सूचना मिलते ही पत्नी सीता भी ससुराल पहुंची। पत्नी समेत सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)