घर से लड़की का अपहरण कर हैवानियत, बेहोशी की हालत में मिली

Youth India Times
By -
0

अंबेडकरनगर। अंबेडकरनगर के बसखारी थाना क्षेत्र के एक गांव से तीन युवकों ने किशोरी को उसके घर से अपहरण कर गैंगरेप किया। होश में आने के बाद किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई। हालांकि वारदात के कुछ देर पहले ही पुलिस ने किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है।
बसखारी थाना क्षेत्र की निवासिनी 17 वर्षीय बालिका बीते 10 जुलाई की रात्रि को अपने घर पर अकेली थी। उसके भाई, पिता व मां खेत में पानी देखने गए थे। आरोप है कि गांव के ही सौरभ सिंह पुत्र रमेश सिंह दो अन्य साथियों के साथ घर में दाखिल हुआ और बालिका को बिस्तर से खींचने लगा। इस दौरान बालिका के सिर में चोट लगने के चलते वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों उसे उठा ले गये। खेत से लौटने के बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। पिता ने बीते सोमवार की सुबह अपहरण समेत अन्य आरोपों में सौरभ सिंह व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दज करा दिया। सोमवार देर शाम को ही बालिका मसड़ा बाजार में बेहोश पाई गई, जिसकी सूचना आरोपी सौरभ सिंह के भाई ने बालिका के भाई की मोबाइल पर दी। बालिका का एक चिकित्सक के यहां इलाज कराया गया। लगभग आधे घंटे बाद होश में आने के बाद बालिका ने गांव के ही सौरभ सिंह तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण कर दुराचार करने की बात बताई। बालिका के मुताबिक आरोपियों के कई जगह नाखून से खरोंच भी दिया। आरोपियों ने कोई केमिकल पिलाकर उसको बेहोश कर दिया।
प्रभारी निरीक्षक अश्वनी मिश्र ने बताया कि मामले में गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)