सांसद निरहुआ के नाम दो छात्रों ने खून से लिखा पत्र

Youth India Times
By -
0

याद दिलाया चुनाव में किया हुआ वादा
शाहजहांपुर। सेना में अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग के लिए दो छात्रों ने सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ को खून से खत लिखा है। दोनों छात्रों का कहना है, आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में निरहुआ ने वादा किया था कि अगर वो चुनाव जीत जाएंगे तो अहीर रेजिमेंट के गठन के लिए पीएम से बात करेंगे। निरहुआ को चुनाव जीते 1 महीने से ज्यादा हो गया है। वो हमें बताएं, पीएम से बात कब करेंगे।
पत्र लिखने वाले छात्रों में एक रामपुर और दूसरा शाहजहांपुर से है। रामपुर के छात्र सुनील यादव खिलाड़ी भी हैं। वहीं शाहजहांपुर के अभिषेक यादव बीएससी के छात्र हैं। दोनों ही छात्र सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहते हैं। छात्रों ने सांसद को पत्र 29 जुलाई को लिखा था।
अभिषेक ने अपने पत्र में लिखा कि, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भाजपा से जीत कर सांसद बन चुके हैं। उन्हें अपना चुनावी वायदा भी पूरा करना चाहिए। अभिषेक यादव कहते हैं, अहीर रेजीमेंट का गठन होना समाज के सभी लोगों का हक है। ऐसे तो हर चुनाव में सभी पार्टियों के नेता तमाम चुनावी वायदे करते हैं। जीत के बाद नेताओं को अपना वादा भी पूरा करना चाहिए।
लोकसभा उपचुनाव के दौरान निरहुआ ने वादा किया था कि अगर वो जीतेंगे तो देश के प्रधानमंत्री के सामने अहीर रेजिमेंट का मुद्दा रखेंगे। मैंने अपने साथियों के साथ मिलकर आजमगढ़ में दिनेश लाल यादव का घेराव कर रेजिमेंट गठन मांग के लिए ज्ञापन भी सौंपा था। सुनील ने पत्र में कहा, आपने जो वादा किया है आप उसे याद कर जल्द से जल्द देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री के सामने रखें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)