दरोगा बहन की धौंस दिखाता है बलात्कारी

Youth India Times
By -
0

शादी का वादा कर 5 महीने तक करता रहा रेप
अलीगढ़। अलीगढ़ में हरदुआगंज थाना क्षेत्र की एक 19 वर्षीय युवती ने कस्बा निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर पांच महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि आरोपी की बहन पुलिस विभाग में दरोगा है और रुतबा दिखाते हुए वह डरा-धमका रही है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी समेत उसकी दरोगा बहन व अन्य परिजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पीड़िता के अनुसार, आरोपी की कस्बे में परचून की दुकान है। फरवरी माह में वह दुकान में सामान लेने गई थी, तब सामान दिखाने के बहाने दुकान के अंदर बने घर में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद उसने घर पहुंचकर माता-पिता को जानकारी दी। इस पर परिवार वालों ने आरोपी के माता-पिता से शिकायत की तो उन्होंने आरोपी युवक के साथ शादी कराने की बात कहकर पुलिस कार्रवाई कराने से रोक दिया।
पीड़िता के अनुसार, इसके बाद से आरोपी युवक शादी का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। इस दौरान गर्भवती होने पर अपने परिवार वालों के सहयोग से दवा खिलाकर गर्भपात भी करा चुका है। पीड़िता का आरोप है कि अब आरोपी युवक और उसके माता-पिता जाति का हवाला देकर शादी करने से मना कर रहे हैं। आरोपी की बहन पुलिस विभाग में दरोगा है और मेरठ में तैनात है। वह अपना रुतबा दिखाते हुए वह भी डरा-धमका रही है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी विक्की चौहान, उसकी मां साधना, भाई निक्की और बहन मंजू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)