आओ मेरी गाड़ी में बैठ जाओ...

Youth India Times
By -
0

लड़की से अभद्रता करते सिपाही का वीडियो वायरल, सस्पेंड
लखनऊ। यूपी पुलिस के एक सिपाही ने एक बार फिर अपने करतूत के चलते शर्मसार कर दिया। सिपाही का अब वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो यूपी के लखनऊ जिले के जनेश्वर पार्क का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो दो-तीन पुराना है। दरअसल महिला सुरक्षा के लिये लगी पिंक मोबाइल पर तैनात सिपाही ने जनेश्वर मिश्र पार्क के पास बैठे प्रेमी युगल से अभद्रता की। वहां मौजूद लोगों ने उसकी करतूत का विरोध किया। इसका वीडियो वायरल होने पर डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने आरोपित सिपाही जगतपाल को लाइन हाजिर कर दिया। उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।
गोमतीनगर विस्तार स्थित जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास पिंक मोबाइल पर तैनात सिपाही जगत पाल ड्यूटी पर था। इस दौरान ही पार्क के पास बैठे युवक-युवती को उसने जीप के पास बुलाया। लड़की से अभद्रता करते हुए सिपाही बोला, आओ मेरी गाड़ी में बैठो। फिर सिपाही ने वहां बैठे होने को गलत बताते हुए परेशान करना शुरू कर दिया। वह जीप पर बैठे-बैठे ही उन्हें अपशब्द कहने लगा। इस पर वहां मौजूद अन्य लोगों ने विरोध कर दिया।
इन लोगों ने उसके नशे में होने का आरोप भी लगाया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एडीसीपी पूर्वी सै. अली अब्बास ने बताया कि गोमतीनगर विस्तार थाने के इंस्पेक्टर ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की थी। इस पर ही डीसीपी ने उसे लाइन हाजिर कर दिया था। इस मामले में पीड़ित युवक-युवती के भी बयान लिये जायेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)