आजमगढ़: संवेदनशील इलाके छावनी में तब्दील

Youth India Times
By -
0


पुलिस, पीएसी और सीआरपीएफ के जवानों ने की पेट्रोलिंग
तकिया सहित विभिन्न जगहों पर दुकानें बंद
आजमगढ़। भाजपा पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगम्बर मोहम्मद स0 पर अभद्र टिप्पणी के बाद कानपुर में बवाल के चलते आज पूरे प्रदेश में सतर्कता बरतने के लिए सरकार द्वारा निर्देश दिया गया है। इसी क्रम में आजमगढ़ जिले के संवेदनशील इलाकों में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गयी। इतना ही नहीं जनपद के प्रमुख चौराहों व बाजारों में सिविल ड्रेस में भी जवानों की ड्यूटी लगाई गई है जो अराजकतत्वों पर पैनी नजर रखेंगे। बता दें कि भाजपा नेता द्वारा पैगम्बर मोहम्मद स0  पर टिप्पणी के बाद कानपुर में भारी बवाल और आगजनी की गई थी।

कानपुर में हुए उपद्रव के बाद जिला प्रशासन तनिक भी खतरा लेने के मूड में नहीं है। वहीं तकिया स्थित दुकानें भी दुकानदारों ने अपनी स्वेच्छा से बंद कर रखी हैं। अति संवेदनशील गिने जाने वाले इस इलाके में पैरामिलिट्री की तैनात की गयी है। बताया जा रहा है कि किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस के अलावा खुफिया विभाग के लोगों को भी तैनात किया गया है। पूरे क्षेत्र मे कर्फ्य जैसा माहौल व्याप्त है। चारो तरफ सिर्फ पैरामिलिट्री और पुलिस के सिपाही और अधिकारी ही नजर आ रहे हैं।

बता दें कि जिले में 23 जून को उपचुनाव होना है। सभी पार्टियों के के प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर चुके हैं। ऐसे माहौल में पुलिस पूरी तरह से सतर्क है कि अराजक तत्व यहां पर कोई गड़बड़ी न कर दें। इसे ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन जिले की मानिटरिंग कर रहा है। आजमगढ़ में हो रहे उपचुनाव को लेकर पूरे प्रदेश की नजरें आजमगढ़ जिले पर टिकी हुई हैं। ऐसे में यहां विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है, जिसे किसी तरह की घटना को रोका जा सके।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)