महिला वकील से दारोगा और साथी ने दरिंदगी

Youth India Times
By -
0

अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए
मेरठ। यूपी पुलिस के दरोगा द्वारा साथी के साथ मिलकर महिला अधिवक्ता से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। महिला अधिवक्ता को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर पिल्लोखड़ी चौकी के पीछे कमरे में वारदात को अंजाम दिया गया। अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए गए। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किया गया। मामले में गैंगरेप, यौन शोषण, ब्लैकमेल करने और घर में घुसकर चोरी करने की धारा में आरोपी दरोगा और उसके साथी पर पल्लवपुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
मेरठ की महिला अधिवक्ता का परिचय दरोगा अजय शर्मा से कुछ साल पूर्व हुआ था। अजय शर्मा मेरठ में एसएसपी पेशी, कंकरखेड़ा और पिल्लोखड़ी चौकी पर तैनात रहा है। आरोप है कि अजय शर्मा ने शादी का झांसा देकर महिला अधिवक्ता से नजदीकी बढ़ाई। कुछ माह पूर्व महिला अधिवक्ता को एक केस के बहाने पिल्लोखड़ी चौकी पर बुलाया।
महिला अधिवक्ता का आरोप है कि चौकी के पीछे कमरे में उन्हें नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दरोगा अजय शर्मा और उसके साथी ने गैंगरेप किया। आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बना ली और इन्हीं को वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किया। महिला अधिवक्ता ने यह भी आरोप लगाया कि 6 जून 2021 को आरोपी दरोगा ने अपने साथी के घर उनके घर में घुसकर चोरी भी की। पुलिस ने आरोपी दरोगा और उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप, जहरीला पदार्थ देना, जबरन गर्भपात कराना, चोरी करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
3 सितंबर 2021 को पीड़िता प्रयागराज गई थी। महिला अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि उनके साथ आरोपी दरोगा ने वहां एक होटल में जबरन ले जाकर रेप किया था। इसकी जानकारी होटल के रिकार्ड से मिल सकती है। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर भी पुष्टि हो जाएगी।
अजय शर्मा गाजियाबाद में तैनात है। मेरठ में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने मुकदमे के संबंध में गाजियाबाद पुलिस अधिकारियों को सूचना भेज दी है। अजय शर्मा को सस्पेंड करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मेरठ एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार शिकायत मिली थी, मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। जांच की जा रही है और कार्रवाई साक्ष्य के आधार पर की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)