वसूली करने गए नायब तहसीलदार और राजस्व कर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ाया

Youth India Times
By -
0


मैनपुरी। कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीकोडर में वसूली करने गई राजस्व और बैंक की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। टीम पर पथराव किया गया तो टीम के सदस्यों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी पाकर पहुंची कुर्रा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तहसील करहल के संग्रह अमीन की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा और हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
घटना गुरुवार की दोपहर बाद की है। आर्यावर्त बैंक कुर्रा के शाखा प्रबंधक मनीष कुमार, नायब तहसीलदार करहल अविनाश कुमार, संग्रह अमीन विजयकांत पांडेय आदि की टीम गढ़ीकोडर गांव में 7 लाख 20 हजार रुपये की आरसी की वसूली करने गई थी। टीम को देखकर ग्रामीण जमा हो गए। टीम आरोपी सुखवीर के घर पहुंची तो ग्रामीणों के साथ आरोपियों ने टीम पर हमला बोल दिया। पथराव शुरू कर दिया गया। जमकर गाली-गलौज भी की गई। पथराव हुआ तो टीम के सदस्यों ने भागकर अपनी जान बचाई।
बैंक मैनेजर मनीष कुमार ने बताया कि सुखवीर के ऊपर 7.20 लाख रुपये बकाया है जिसकी आरसी तहसील से जारी करा दी गई है। कुर्रा क्षेत्र में लगभग 7 करोड़ की बकाएदारी है इसमें से 3.5 करोड़ की आरसी जारी कराई गई है। टीम के साथ वे वसूली करने गए थे जहां पथराव किया गया। कुर्रा थाना प्रभारी कैलाश बाबू ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर दो आरोपी राहुल और राजू को हिरासत में लिया है, इनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द अन्य आरोपी भी पकड़े जाएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)