आजमगढ़ में भी होगा बनारस और गोरखपुर जैसा विकास

Youth India Times
By -
0

भाजपा प्रत्याशी निरहुआ ने सीएम योगी के जन्मदिन पर की भँवरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना
किसी भी हिंसा या अराजकता का सही इलाज बाबा का बुलडोजर-दिनेश लाल
आजमगढ़। आजमगढ़ लोक सभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी से घोषित प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिन पर भँवरनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। निरहुआ ने सीएम योगी के स्वास्थ्य और लंबी आयु के लिए ईश्वर से कामना किया।
उत्तम प्रदेश बन रहा है उत्तर प्रदेश-
भाजपा प्रत्याशी व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश की ओर तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में अगर कमल खिला दो गोरखपुर और बनारस की तर्ज पर आजमगढ़ का भी विकास किया जाएगा।
मंदिर में की नामांकन पत्र पर दस्तखत-
भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भँवरनाथ मंदिर में अपने नामांकन पत्र पर दस्तखत किया। वे कल अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। अखिलेश यादव को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि शायद भगवान ने उनको यह ज्ञान दे दिया कि वे आजमगढ़ की सीट को छोड़ दें और यहां पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हो। उन्होंने सपा विधायक रमाकांत यादव द्वारा पूर्व में कलाई से रक्षा काटने व होली न मनाने जैसे बयान पर कहा कि है भारत देश में ऐसा हो सकता है, धर्म में जिसकी आस्था होगी वह हर धार्मिक कार्यों को करेगा, जिसकी आस्था नहीं होगी वह नहीं करेगा, यह उसका व्यक्तिगत मामला है।
हिंसा और अराजकता का सही इलाज बाबा का बुलडोजर-
दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहाकि किसी भी हिंसा और अराजकता का सही इलाज बाबा का बुलडोजर है जो पूरी निष्ठा के साथ काम कर रहा है। अराजकतत्वों और हिंसा करने वाले लोगों का सही इलाज योगी बाबा के पास है। उन्होंने एक गाना ' चलेला जब बाबा का बुलडोजर' भी गाकर सुनाया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)