जान देने के लिए सातवीं मंजिल पर चढ़ा युवक

Youth India Times
By -
0

वजह जानकर हो जायेंगे हैरान
प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के गायघाट निवासी शेष नारायण सिंह (20) शुक्रवार शाम घूमते हुए डॉ. सोनेलाल पटेल मेडिकल कॉलेज के गेट पर पहुंच गया। चौकी इंचार्ज से मिलने की बात कहकर वह अंदर घुस गया। इसके बाद वह बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर चढ़कर शोर मचाने लगा।
शुक्रवार शाम एक सिरफिरा युवक पूरे केशवराय स्थित डॉ. सोनेलाल पटेल मेडिकल कॉलेज के सातवें मंजिल पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा। प्रशिक्षु चिकित्सकों ने देखा तो शोर मचाया। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उससे नीचे उतरने के लिए कह रही थी, लेकिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात कराने की जिद पर अड़ा था। बार-बार धमकी दे रहा था कि मोदीजी से बात कराओ, नहीं तो कूदकर जान दे दूंगा। करीब आधे घंटे बाद सिपाहियों ने किसी तरह उसे नीचे उतारा।
नगर कोतवाली के गायघाट निवासी शेष नारायण सिंह (20) शुक्रवार शाम घूमते हुए डॉ. सोनेलाल पटेल मेडिकल कॉलेज के गेट पर पहुंच गया। चौकी इंचार्ज से मिलने की बात कहकर वह अंदर घुस गया। इसके बाद वह बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर चढ़कर शोर मचाने लगा। वह प्रधानमंत्री मोदी से बात न कराने पर नीचे कूदने की धमकी देने लगा। प्रशिक्षु डॉक्टरों ने यह देखकर शोर मचाया।
इस पर चौकी इंचार्ज ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं था। करीब आधे घंटे बाद पीछे से दो सिपाहियों को भेजकर चौकी इंचार्ज ने उसे किसी तरह नीचे उतरवाया। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे घर ले गए। रंजिश के चलते युवक की पिटाई के मामले में चार आरोपियों के खिलाफ एससीएसटी का केस दर्ज किया गया है। लालगंज कोतवाली के अगई निवासी आशा देवी का आरोप है कि रंजिश के चलते बीते बीस जून को गांव के आजाद सिंह, रोहन सिंह, सार्थक सिंह व नागेश सिंह ने उसके बेटे को एकराय होकर लाठी-डंडों से पीटा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां दीं। आरोपियों ने शिकायत पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर बृहस्पतिवार की रात चारों आरोपियों के खिलाफ एससीएसटी, मारपीट व जानलेवा धमकी का केस दर्ज कर लिया गया। सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)