आजमगढ़: विवाद के बाद महिला की टांगी से मारकर हत्या

Youth India Times
By -
0

पैमाइश का पत्थर उखाड़ने के बाद हुआ विवाद, छः गंभीर रूप से घायल
तनाव के मद्देनजर गांव में भारी मात्रा में फोर्स तैनात

आजमगढ़। जनपद के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के छींही गांव में पक्की पैमाइश के बाद लगे पत्थर को उखाड़ने को लेकर मंगलवार रात दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने लाठी-डंडा और टांगी से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसमें एक महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद से गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के छींही गांव में तीन माह पहले राजस्व निरीक्षक राजेंद्र चौहान ने पक्की पैमाइश के आदेश के क्रम में मौके पर पहुंच कर पत्थर पुलिस की मौजूदगी में गड़वाया था। जिसे लेकर दो पक्षों के बीच तनाव चल रहा था। मंगलवार रात एक पक्ष के लोग पत्थर को उखाड़ने लगे। इसकी जानकारी जब दूसरे पक्ष के सिद्धार्थ और दिलावर को हुई तो वो मौके पर पहुंचे और विरोध जताया। इस दौरान रीना कुमारी (36) पत्नी राजेंद्र भी मौके पर पहुंच गई। विपक्षियों ने उस पर लाठी-डंडा और टांगी से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा राधेश्याम जैसवार (36), राजेंद्र (38), बाल किशन (27), सिद्धार्थ (21), मंजू (30), हरेंद्र प्रसाद (52), दिलावर (27) घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया है। मृतका के पति राजेंद्र अध्यापक हैं और अभी 15 दिन पूर्व ही वह पति के साथ घर पर आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। वो दो पुत्र और दो पुत्रियों की मां थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं राजेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ बिलरियागंज विजय प्रकाश ने बताया कि नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। गांव में तनाव के मद्देनजर फोर्स तैनात है। पुलिस ने मामले में दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जिसमें से चार लोग गिरफ्तार भी किये जा चुके हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)