नौकरी के नाम पर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

Youth India Times
By -
0

प्रयागराज। कानपुर के पुराना शिविली रोड कल्यानपुर की रहने वाली एक युवती से नौकरी दिलाने के नाम पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने परिजनों के साथ पहुंचकर एसएसपी समेत अन्य अफसरों को तहरीर दी है।
युवती का आरोप है कि रजवापुर मऊआइमा के एक शख्स ने बातचीत के बाद उसे नौकरी के लिए बुलाया। 22 मई की रात वह आठ बजे प्रयागराज पहुंची तो उसे एक कार से फाफामऊ ले जाया गया। वहां पहुंचने पर चार और लोग आ गए। इसके बाद उसे नशा देकर सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती का नशा उतरा तो वह विरोध करने लगी। आरोप है कि तब आरोपितों ने तमंचा निकाल लिया और कहा कि गोली मार देंगे।
दुष्कर्म के बाद वह लोग धमकी देकर चले गए। युवती ने थरवई में रहने वाले अपने रिश्तेदार को फोन कर बताया तो वे लोग पहुंचे। युवती का आरोप है कि दूसरे दिन घरवाले कानपुर से आ गए। वे सब फाफामऊ थाने गए तो पुलिस मामले को लेकट टालमटोल करती रही। अंत में उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। परेशान युवती की तहरीर पर एसएसपी ने फाफामऊ पुलिस से जांच कराने का आदेश है। युवती ने तहरीर में कई लोगों के नाम लिखे हैं। मामले में एसएसपी के हस्तक्षेप से पुलिस विभाग के मातहतों में हड़कंप मचा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)