बुलडोजर के सामने खड़े हुए भाजपा विधायक, लौटाया वापस

Youth India Times
By -
0

उन्नाव। उन्नाव नगर पंचायत मौरावां में अतिक्रमण गिराने पहुंची लोक निर्माण विभाग की टीम द्वारा ले गए बुलडोजर के सामने पुरवा से भाजपा विधायक अनिल सिंह ने रुपये लेने का आरोप लगाते हुए खड़े हो गए। उन्होंने कहा कि जितने भी अधिकारी कर्मचारी हैं मिलीभगत करके जिससे रुपये मिलते हैं, उसे छोड़ देते हैं जिनसे नहीं मिलते हैं उसे तोड़ देते हैं। सरकार की मंशा के खिलाफ अफसर काम कर रहे हैं।

विधायक ने कहा कि जितने भी अफसर हैं वह सिर्फ गरीबों पर कार्रवाई कर रहे हैं भू माफियाओं पर नहीं। विधायक अनिल सिंह बोले, 'सीएम ने कहा कि गरीबों को छेड़ा नहीं जाएगा। गरीबों की वजह से आज भाजपा सत्ता में है। उसका गलत फायदा उठाकर सरकारी कर्मचारी गरीबों का नुकसान कर रहे हैं। इसकी शिकायत सीएम से करूंगा। सीएम का आदेश है सिर्फ भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिन लोगों ने दस-बीस बीघे कब्जा किया है उनपर कार्रवाई की जाएगी। अफसर सिर्फ गरीबों पर कार्रवाई कर रहे हैं।'

विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिनसे रुपया मिलेगा अफसर उसकी बिल्डिंग बनवा देते हैं और गरीबों का टैंक गिराने आ जाते हैं। यह भाजपा का कार्यकर्ता है, उसका सेफ्टी टैंक गिराने पहुंच गए। जिसके वोट से मैं आज विधायक बना हूं। मेरे रहते हुए ऐसा नहीं हो पाएगा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। उसकी छवि मेरे रहते हुए खराब नहीं कर सकते हैं। विधायक बोले, अगर अतिक्रमण गिराना है तो सबका गिराए, यहां से वहां तक। यहां से कुछ दूर पर स्थित चौराहा है। जहां पर कांप्लेक्स बना है। उसे नहीं गिरा रहे हैं। एक अस्पताल सीज हुआ है। उसे गिराने का नोटिस मिला है, लेकिन वहां गिराने नहीं पहुंच रहे हैं क्योंकि वहां रुपया मिल जाता है।

पुरवा उन्नाव रोड पर पक्के तालाब के सामने निर्माणाधीन शौचालय टैंक को गिराने पहुंची लोक निर्माण विभाग की टीम को स्थानीय विधायक अनिल सिंह ने रोकते हुए पुलिस और विभाग पर गंभीर आरोप लगाए। बोले, पहले यह जांच की जाए कि जिस भूमि पर अतिक्रमण की बात कही जा रही है वह लोक निर्माण विभाग की है या नहीं। डीएम ने इस मामले में भूमि की जांच करने के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने कहा पूरे कस्बे मे रोड के किनारे लोगों ने अपने-अपने सहन में अतिक्रमण कर रखा है। कार्रवाई हो तो सब पर नहीं तो यह टैंक भी नहीं हटाया जायेगा। विधायक के इस ऐलान पर अतिक्रमण हटाने गई टीम सकते में आ गई। आखिर में पूरे कस्बे में रोड के किनारे फैले अतिक्रमण को चिन्हित कर उसे हटाने की बात पर सहमति बनी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)