वर्चस्व को लेकर छात्रों में खूनी संघर्ष, एक युवक की मौत, एक सिपाही की भी हुई मौत

Youth India Times
By -
0


बाराबंकी। बाराबंकी के एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वारदात के शिकार युवकों को अस्पताल में भर्ती करा कर लौट रहे सिपाहियों की बाइक की एक आवारा पशु से टक्कर हो जाने के कारण एक पुलिसकर्मी की भी मृत्यु हो गई।
अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने रविवार को बताया कि श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी में शनिवार रात वार्षिकोत्सव कार्यक्रम था। इसमें बाराबंकी के दयाल नगर निवासी सुयश सिंह अपने दोस्तों के साथ शामिल होने जा रहा था। उन्होंने बताया कि सुयश सिंह श्रीरामस्वरूप यूनिवर्सिटी से दो साल पहले पढ़ाई पूरी कर चुका था। उसका विश्वविद्यालय के किसी अन्य छात्र गुट से पहले से किसी बात को लेकर झगड़ा था। इसी बात को लेकर प्रतिद्वंदी गुट के कुछ छात्रों ने देवा थाना क्षेत्र स्थित एक ढाबे के पास सुयश और उसके साथी ने अन्य छात्र गुट के आलोक पर चाकू से हमला कर दिया।
एएसपी ने बताया कि वारदात में गंभीर रूप से घायल सुयश (25) और आलोक (26) को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सुयश की मौत हो गई। आलोक का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद लौट रहे सिपाहियों की बाइक कोतवाली के निकट छुट्टा पशुओं से टकरा गई। इस हादसे में दोनों सिपाही घायल हो गए। लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनमें से राम कुमार पांडे की मौत हो गई। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)