हिस्ट्रीशीटर की गोली लगने से मौत

Youth India Times
By -
0

गंभीर रूप से घायल मिली प्रेमिका; जांच में जुटी पुलिस

रायबरेली। लालगंज में गुरुवार की रात हिस्ट्रीशीटर की गोली लगने से मौत हो गई। उसकी प्रेमिका भी अपने घर की छत पर गंभीर दशा में पड़ी मिली है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। चंद्रिका बख्श का पुरवा मजरे अम्बारा पश्चिम निवासी नरेंद्र यादव उर्फ मोदी पुत्र दिनेश यादव ने अपनी मां सावित्री को रात 2.18 बजे फोन कर कहा कि वह गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर आ जाए। उसकी मां ट्यूबेल पर पहुंची तो देखा कि नरेंद्र वहा मृत पड़ा था। उसके सिर में गोली लगी थी। शव के पास में 315 बोर का तमंचा भी मिला है।
मामले की जानकारी पर पुलिस वहां पहुंची और जानकारी ली। इसी बीच उसी गांव के उमाशंकर यादव की पुत्री अंजली घर की छत पर गंभीर दशा में पड़ी मिली। पिता उमा शंकर यादव का कहना है कि अंजली आधी रात तक परिवार जन के साथ घर में नीचे ही थी। वह छत पर कब पहुंच गई, किसी को पता नहीं । सुबह जब उसकी मां अंजली को जगाने पहुंची तो छत पर खून फैला देखा। वहीं पास में अंजली मरणासन्न पड़ी थी। सीओ महिपाल पाठक ने पूछताछ की तो पता चला कि नरेंद्र से अंजली का प्रेम प्रसंग था। नरेंद्र के विरुद्ध लालगंज कोतवाली में चोरी व लूट आदि के चार केस दर्ज है, जिसके चलते पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। वर्तमान में उसकी हिस्ट्रीशीट खोली गई थी, जिसके चलते नरेंद्र हरियाणा में रहता था। कहा जा रहा है कि वह रात में ही घर आया था और पहले अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया जहां छत पर पानी की बोतल व गुझिया पड़ी मिली।
वहीं किसी बात को लेकर उसका अंजली से विवाद हुआ होगा, जिसके चलते उसने अंजली को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बेहोशी की दशा में होने के चलते अंजली घटना से संबंधित कोई जानकारी नहीं दे सकी। उसका दाहिना कान बुरी तरह से चोटिल है। कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि नरेंद्र ने रात में अपनी मां को फोन कर कहा था कि व ट्यूबेल पर आ जाए, उसके पास समय नहीं है। जब तक उसकी मां वहां पहुंचती, गोली चलने की आवाज आई। नरेंद्र के शव के पास 315 बोर का तमंचा पड़ा था। उसकी कनपटी का दाहिना हिस्सा गोली लगने की वजह से क्षतिग्रस्त था। तलाशी लेने पर उसके पैंट की जेब में तीन कारतूस और मिले हैं। दूसरी ओर अंजली को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर किया है। क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने बताया कि पिता दिनेश यादव ने नरेंद्र द्वारा आत्महत्या किए जाने की तहरीर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)