हाईवे पर घरवाली के पैर पड़ा सिपाही

Youth India Times
By -
0

बाहरवाली के चक्कर में हुआ विवाद, वादा करने के बाद हुआ शांत
मेरठ। दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल का अपनी पड़ोसी महिला से चल रहा प्रेम प्रसंग जूतम-पैजार तक पहुंच गया। सिपाही की अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। जिसके बाद घर छोड़कर पत्नी हाईवे-58 पर आत्महत्या करने पहुंच गई। पति पीछे दौड़कर हाईवे पर पहुंचा और पत्नी के पैर पकड़कर माफी मांगने के बाद उसे वापस घर ले गया। जहां बाहरवाली के चक्कर में नहीं पड़ने का वादा करने के बाद मामला शांता हुआ।
कंकरखेड़ा की खिर्वा रोड निवासी एक व्यक्ति दिल्ली में कांस्टेबल है। कांस्टेबल अपनी पत्नी और दो बच्चों संग खिर्वा रोड पर ही रहता है। बताया जाता है कि कांस्टेबल दिल्ली में दफ्तर में तैनात है, जिस वजह से वह सुबह-शाम दिल्ली जाता-आता है। आरोप है कि कांस्टेबल का अपनी पड़ोसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसको लेकर कांस्टेबल का पत्नी से कई बार विवाद भी हो चुका है। पूर्व में भी दपंती का विवाद थाने पहुंचा था, तब भी दोनों के स्वजन ने मामला निबटा दिया था। गुरुवार को कांस्टेबल ड्यूटी पर नहीं गया था।
कांस्टेबल की महिला मित्र अपनी पड़ोसी महिला के घर गई थी, जहां पर कांस्टेबल भी पहुंच गया था। इस बात की भनक कांस्टेबल की पत्नी को लगी तो वह मौके पर पहुंची, जहां महिला मित्र को से कहासुनी हो गई। बीच बचाव में कांस्टेबल की अपनी पत्नी से मारपीट हो गई। पत्नी हाईवे पर गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या करने की बातम कहकर वहां से चली गई। कांस्टेबल पति पीछे दौड़ा और पत्नी के पैर पकड़कर माफी मांगते हुए उसे घर ले गया। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना कहना है कि थाने में तहरीर मिलने पर मारपीट की कार्रवाई होगी।
शादी का झांसा देकर मेरठ का रहने वाला युवक दिल्ली की युवती को अपने साथ लेकर आ गया। भैंसाली बस स्टैंड पहुंचते ही युवती ने युवक के परिवार के बारे में कुछ गलत बोल दिया। जिस वजह से उनमें कहासुनी हो गई। युवक उसे रोडवेज पर छोड़कर फरार हो गया। युवती रोते हुए थाने पहुंची और आपबीती पुलिसकर्मियों को सुनाई। लालकुर्ती थाना प्रभारी अतर सिंह यादव का कहना है कि युवती ने हैदर के खिलाफ तहरीर दी है। जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)