आजमगढ़: शहर कोतवाल के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता डीएम से मिले

Youth India Times
By -
0

अवैध तरीके से दुकानों को बुलडोजर चलाकर फेंकवाने का लगाया आरोप
कहा-शहर कोतवाल द्वारा की गई कार्रवाई सरकार को बदनाम करने की साजिश
आजमगढ़। भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री मिथिलेश चौरसिया सहित कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप बताया कि 26 मई की शाम शहर कोतवाल द्वारा फोर्स के साथ रोडवेज लाईफ लाईन चौराहे के बगल में मीट, मुर्गा, मछली, पान-चाय बेचने वाले दुकानदारों की गुमतियों अतिक्रमण बता कर बुलडोजर से उठाकर बाँध के नीचे फेकवा दिया गया, जिससे गरीब दुकानदारों का लाखों का नुकसान हुआ है।
भाजपा नेता मिथिलेश चौरसिया ने जिलाधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से बताया कि इन दुकानदारों की वजह से न कभी वहां जाम लगता था और ही शहर की जनता को उनसे कोई परेशानी होती थी, फिर भी कोतवाल द्वारा जबरदस्ती दुकानों को जमींदोज कर दिया गया।

उन्होंने प्रदेश सरकार के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि सरकार का जो आदेश है, वह सरकारी भूमि, खाद-घूर, गड्ढ़ा पोखरी, खेल मैदान, बंजर पर काबिज भूमाफियाओं को जमीदोज करना है। उसके विपरित सरकार को बदनाम कराने के लिए जिले में फुटपाथ पर दुकान लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाले गरीब लोगों की दुकानों पर बुलडोजर चला कर तोड़ा जा रहा है, जो निन्दनीय कार्य है। उन्होंने जिलाधिकारी से मांग किया कि जब तक ठेला, खोमचा, गुमती रखने के लिए कोई स्थान चिन्हित नहीं कर दिया जाता तब तक जिले के आला अधिकारियों को तत्काल आदेश करें कि गरीबों के दुकानों पर बुलडोजर चलाना बन्द करें। अगर बुलडोजर चलाना हैं तो अवैध कब्जाधारियांे पर चलाये जिसका आदेश प्रदेश सरकार ने दिया है। उन्होंने डीएम से मांग किया कि वे अपने स्तर से शहर कोतवाल द्वारा दुकानों पर चलाये गये बुलडोजर की जांच करायें कि यह कृत्य जायज है कि नहीं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)