दरोगा ने भाजपा विधायक के साथ की हाथापाई

Youth India Times
By -
0

एमएलए का फूटा गुस्सा कहा दरोगा नहीं गुण्डा है
मिर्जापुर। विंध्याचल में मां विन्ध्यवासिनी के दर्शन पूजन के लिए पहुंचे उन्नाव से भाजपा विधायक अनिल सिंह ने मंदिर में तैनात एक दारोगा पर बदसलूकी व हाथापाई का आरोप लगाया है। घटना से आक्रोशित विधायक ने दारोगा गुंडा बताते हुए अधिकारियों से शिकायत की है। विधायक के अनुसार वह अपने परिजनों के साथ दोपहर करीब एक बजे अपनी गाड़ियों के साथ न्यू वीआईपी मार्ग से विन्ध्यवासिनी मन्दिर पहुंचे थे। वहां ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने उनके पिता और वाहन चालक से बदसलूकी और हाथापाई की। विधायक के बातचीत करने पर उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया।

Also Read : शर्मनाक! थाने में भी हुआ नाबालिग से बलात्कार

विधायक ने कहा कि जब मैं कुछ नहीं था, तब से मंदिर आ रहा हूं। विधायक होने के बाद भी बिना प्रोटोकॉल आम लोगों की दर्शन पूजन के लिए आता रहा हूं। विधायक ने कहा कि अगर मन्दिर के निकट तक गाड़ियों का प्रवेश वर्जित है तो गाड़ी का चालान करना चाहिए था या आर्थिक दण्ड लगाना चाहिए था। लेकिन दारोगा गुंडार्दी पर उतर आया। विधायक ने कहा कि घटना को विधानसभा में उठाया जाएगा। जब विधायक के परिवार के साथ इस तरह वर्दी की धौंस दिखाकर दुर्व्यवहार किया गया तो आम लोगों के साथ क्या होता होगा? उन्होंने कहा कि नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह से फोन कर शिकायत की गई है। पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी दारोगा की शिकायत की जाएगी। उसके निलंबन की मांग होगी।

विधायक ने कहा कि यहां के स्थानीय लोगों ने भी दारोगा की शिकायत की है। लोगों ने बताया कि दारोगा अक्सर श्रद्धालुओं और दुकानदारों से दुर्व्यवहार करता रहता है। मामले की जानकारी पर थाना प्रभारी नीरज पाठक विधायक के पास पहुंचे और उन्हें मनाने में जुटे रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)