आजमगढ़: ‘अण्डे’ को लेकर खूब चले ‘डण्डे’

Youth India Times
By -
0

पांच लोग हुए घायल, दर्ज हुआ मुकदमा

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। अहरौला थाना क्षेत्र के रसूलपुर अहमद अली गांव में रविवार की देर शाम पोल्ट्री फार्म से अंडा खरीदने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना में दोनो पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। देर रात पुलिस ने दोनो पक्षों से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।
क्षेत्र के माहुल कस्बा निवासी लियाकत अली का रसूलपुर अहमदअली गांव में बहुत पोल्ट्री फार्म है। रविवार देर शाम गांव के केवट बस्ती की सुशीला नाम की महिला अपने भतीजे गोले उर्फ हरेंद्र के साथ पोल्ट्री फार्म पर पहुंची और मुर्गी का अंडा मांगने लगी। वहां तैनात कर्मचारी भीमशंकर और सरफराज ने फुटकर में अंडा देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर मामला हाथापाई तक पहुंच गया। किसी ने गांव में सूचना दे दिया कि पोल्ट्रीफार्म पर मारपीट हो गई है। इसके बाद काफी संख्या में लाठी-डंडा से लैस होकर लोग पोल्ट्री फार्म पर पहुंच गए और वहां मौजूद कर्मचारी सरफराज (19) पुत्र सुलतान,कलाम (31) पुत्र अमीन, तथा भीमशंकर (30) पुत्र धर्मराज को मारपीट कर घायल कर दिया। जैसे ही लियाकत अली के समर्थकों को इसकी सूचना मिली उनके भी समर्थक सैकड़ों की संख्या में मौके पर पहुंच गए और दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी माहुल धीरेंद्र बहादुर सिंह थाना प्रभारी अहरौला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा। पुलिस ने दोनो पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया।
देर रात एक पक्ष की सुशीला पत्नी अच्छेलाल बिंद ने लियाकत अली व उनके भाई अकरम सहित आठ व पंद्रह अज्ञात के खिलाफ मारपीट करने व दूसरे पक्ष के सरफराज पुत्र सुलतान ने रसूलपुर अहमद अली ग्रामसभा के प्रधानपति श्रीचंद बिंद सहित 10 नामजद व पच्चीस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।पुलिस ने सोमवार दोपहर तक छापेमारी करके दोनो पक्षों से छः लोगो को गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)