तमंचे से आतंकित कर किशोरी का किया रेप

Youth India Times
By -
0

खेत में मजदूरी करने गई थी किशोरी
हिंदू संगठनों ने की आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
सहारनपुर। सहारनपुर में तमंचे की बल पर 16 साल की एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी खेत पर मजदूरी करने गई थी। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह खेतों के रास्ते फरार हो गया। हिंदू संगठन के लोगों ने पुलिस से मिलकर आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। मामला थाना नागल क्षेत्र का है।
पड़ोसी महिला के साथ गई थी मजदूरी करने
किशोरी पड़ोसी महिला के साथ एक किसान के खेत पर मजदूरी करने के लिए गई थी। दोपहर करीब 12.30 बजे मुस्लिम समुदाय के युवक ने किशोरी को खेत में अकेला समझकर खेत में खींच लिया, लेकिन किशोरी की आवाज सुनकर महिला भी पहुंच गई। आरोपी युवक ने तमंचा महिला के ऊपर तान दिया और जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया।
हिंदू संगठन के लोगों ने किया हंगामा
मामले में बाला सुंदरी देवबंद के अध्यक्ष पं.सत्येंद्र शर्मा, हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष मनोज उपाध्याय एवं शिवाजी सेना के पदाधिकारियों के साथ-साथ हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने इंस्पेक्टर से मिलकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र गौतम का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को तलाश किया जा रहा है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)