आजमगढ़: अभद्र टिप्पणी करने वाले डॉक्टर को देख बिफरे प्रभारी मंत्री

Youth India Times
By -
0

कहा- इन्हें गाड़ी में बिठाओ और एसपी के पास ले चलो, हाथ जोड़े खड़े नजर आए डॉ. चंद्रहास
आजमगढ़। आजमगढ़ जिले का प्रभारी मंत्री बनने के बाद डॉ. संजय निषाद शुक्रवार को पहली बार जनपद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंडलीय अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गंदगी मिलने पर नाराजगी जताई और साफ-सफाई को दुरुस्त करने का निर्देश दिया। वहीं सीएम और भाजपा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी डॉक्टर को देख बिफर गए। मंत्री ने अपने ओएसडी से कहा कि इनको गाड़ी में बिठाओ और एसपी के पास ले चलो। अचानक मंडलीय अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री संजय निषाद सबसे पहले इमरजेंसी वार्ड में गए। व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद उन्होंने दूसरे वार्डों की अपने कदम बढ़ाए। कई जगह गंदगी मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताई और साफ-सफाई का निर्देश दिया।
हाथ जोड़े खड़े नजर आए डॉ. चंद्रहास-इस दौरान कुछ दिन पूर्व सीएम और भाजपा नेताओं के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोपी नेत्ररोग विशेषज्ञ डॉ. चंद्रहास हाथ जोड़े खड़े नजर आए। तभी किसी ने डॉ. चंद्रहास की ओर से इशारा किया और कहा कि ये वह डॉक्टर साहब हैं जो सीएम और भाजपा नेताओं पर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे थे। इस पर मंत्री संजय निषाद बिफर पड़े। डॉ. चंद्रहास को जमकर फटकार लगाई। अपने ओएसडी को उन्हें गाड़ी में बिठाने की बात कही। वहीं मौके की नजाकत को देख उक्त चिकित्सक ने वहां से खिसकने में ही भलाई समझी। वो तत्काल पिछले दरवाजे से निकल गए। प्रभारी मंत्री संजय निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि प्रदेश के जिलों की सभी व्यवस्था दुरुस्त हो।
स्वास्थ्य व्यवस्था और बेहतर करने की जरूरत है क्योंकि सरकारी अस्पताल में सबसे अधिक गरीब मरीज आते हैं। ऐसे में इन मरीजों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल सके। बिजली की बदहाल व्यवस्था पर कहा कि यह समस्या विगत 70 सालों से थी। जो लगातार सही हो रही है। आगे और बेहतर की जाएगी। प्रभारी मंत्री के इस निरीक्षण के अवसर पर अस्पताल में तैनात कई डॉक्टर नदारद रहे।
अभद्र टिप्पणी मामले में दो डॉक्टरों पर दर्ज हुआ है मुकदमा-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आजमगढ़ जिला अस्पताल के नेत्ररोग विशेषज्ञ डा. चंद्रहास तथा जिला अस्पताल के प्रभारी प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक (एसआईसी)डॉ. एके सिंह के खिलाफ बीते सोमवार को शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। वादी मुकदमा अमित राय भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री है। तहरीर में उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को वह एक मरीज को दिखाने जिला अस्पताल गए थे तो गेट पर ही एसआईसी डॉ. एके सिंह, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. चंद्रहास के साथ ही अन्य कई डॉक्टर भी मौजूद थे। डॉ. चंद्रहास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह के अलावा भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)