शर्मनाक: गैंगरेप के बाद दरिंदों ने गर्म चिमटे से पीड़िता को दागा

Youth India Times
By -
0

कन्नौज। कन्नौज जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला और उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने सबको झकझोर दिया है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने अपने पिता और दोस्त के साथ मिलकर महिला व उसकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना नहीं वह महिला से देह व्यापार के लिए भी दबाव बनाता था।
शादी का झांसा देकर महिला और उसकी नाबालिग बेटी को तीन महीने नोएडा में रखकर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। यही नहीं सोते समय नाबालिग बेटी के निजी अंग में गर्म चिमटा लगाकर छेड़छाड़ भी की। पीड़िता ने मंगलवार को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले पति से उसका तलाक हो गया था। दूसरी शादी के लिए परिजनों ने तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के रहने वाले अमित उर्फ नाहर सिंह से मुलाकात कराई थी। इसके बाद अमित ने शादी का झांसा देकर मुझे व मेरी दो नाबालिग बेटियों को अपने घर बुला लिया। इसके बाद मेरे साथ अवैध संबंध बनाने शुरू कर दिए।
कुछ महीनों बाद अमित मुझे व मेरी बेटियों को नोएडा ले गया। नोएडा में देह व्यापार करने के लिए मुझे व मेरी बेटियों पर भी दबाव बनाने लगा। एक दिन मेरी 15 साल की बेटी कमरे में सो रही थी, तभी अमित ने बेटी के निजी अंग में गर्म चिमटे से छेड़छाड़ की। इसके बाद तंमचे के बल पर मेरे और मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया।
इसके बाद आए दिन अमित के पिता राम सिंह और दोस्त दिलीप भी मेरे व मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगे। इन लोगों ने तीन महीने तक नोएडा में रखा। दिलीप ने दुष्कर्म के वीडियो बना लिए थे। तब से अमित और उसका दोस्त पवनेश वीडियो को लेकर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने मंगलवार को सदर कोतवाली में तालग्राम क्षेत्र के मवइया गांव के अमित उर्फ नाहर सिंह, राम सिंह, दिलीप उर्फ राजा, पवनेश और अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)