निजामाबाद में जब टूटी बैरिकेटिंग, भीड़ पहुंची अखिलेश के पास

Youth India Times
By -
0

सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने, अखिलेश ने कहा बाबा जी हो जायेंगे बेचैन
आजमगढ़। सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं यहां से सांसद अखिलेश यादव पार्टी प्रत्याशियों के लिए ताबड़तोड़ 5 जनसभाएं किया। इस दौरान उन्होंने जनता से सीधे संवाद करते हुए कहाकि जो लोग गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं आप लोग उनकी भाप निकालेंगे या नहीं जिस पर जनता ने जोरदार ढंग से हां बोला, इस पर उन्होंने भीड़ से पुनः पूछा कि बाबा जी गोरखपुर वापस जा रहे हैं या नहीं, जनता ने फिर हां बोला। उन्होंने कहाकि आजमगढ़ की जनता हमेशा से इतिहास रचती रही है और 2022 के चुनाव में जनपद की दसो की दसो सीट जीतकर पुनः इतिहास रचेगी। निजामाबाद विस में उमड़ा जनसैलाब बैरिकेटिंग को तोड़ते हुए अखिलेश के मंच के पास पहुंच गया। इस दौरान ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गये।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहाकि हम परिवारवादी लोग हैं इसीलिए परिवार के लोगों का दर्द भी जानते हैं जो लोग अपने परिवार के नहीं हुए वह उनका दर्द कैसे समझेंगे। उन्होंने सलाह देते हुए कहाकि परिवारवादी लोग जब शाम को घर जाते हैं तो बच्चों के लिए कुछ न कुछ जरूर लेकर जरूर जाते हैं ऐसे में बाबा जी जब गोरखपुर जाएं तो अपने गुल्लू के लिए बिस्कुट जरूर ले जाएं।
सपा सुप्रीमो ने कहाकि पूर्वांचल में साइकिल पहले से ही तेज रफ्तार में चल रही है आजमगढ़ में धुआंधार वोट पड़ेगा और उससे निकलने वाला धुआं बाबा जी को बेचैन कर देगा। उन्होंने कहाकि भाजपा नेताओं में ऊपर से नीचे तक झूठ बोलने की प्रतियोगिता होती है छोटा नेता छोटा झूठ बोलता है तो बड़ा नेता बड़ा झूठ बोलता है। अखिलेश यादव ने कहाकि चौधरी साहब से लेकर नेताजी मुलायम सिंह यादव तक आजमगढ़ को अपना घर मानते थे सपा की सरकार बनने पर यहां की गरीबी और बेरोजगारी कैसे दूर होगी इसका पूरा खाका हमारे पास है और उसे लागू करेंगे। उन्होंने कहाकि योगी सरकार में किसानों का बहुत नुकसान हुआ है उनकी खड़ी की खड़ी फसल सांड़ और अन्ना पशु चर गए लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।
अतरौलिया की सभा में उन्होंने अतरौलिया से पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर संग्राम यादव एवं फूलपुर-पवई से प्रत्याशी रमाकांत यादव को जिताने की अपील किया तो वहीं गोपालपुर की धरती से नफीस अहमद एवं सगड़ी के प्रत्याशी डॉक्टर एसएन पटेल को अपना प्यार देने की जनता से अपील की। निजामाबाद में समाजवादी पार्टी के सदाबहार प्रत्याशी आलमबदी आजमी को जिताने की अपील करते हुए उन्होंने कहाकि वह आजमगढ़ और समाजवादी पार्टी की पहचान हैं यहां कार्यक्रम का संचालन राजेश यादव गेलवारा ने किया।
बैठौली बाईपास के पास आयोजित सभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सदर विधायक एवं प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव एवं मुबारकपुर से प्रत्याशी अपने नामराशि अखिलेश यादव को जिताने का जिम्मा जनता को दिया, वहीं बरदह के त्रिवेणी पीजी कॉलेज में आयोजित सभा में दीदारगंज से प्रत्याशी कमलाकांत राजभर, लालगंज प्रत्याशी बेचई सरोज एवं मेंहनगर प्रत्याशी पूजा सरोज को विजयश्री दिलाने की अपील किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)