जन सेवा केंद्र में गैंगरेप का शिकार हुई किशोरी

Youth India Times
By -
0


फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में थाना लाइनपार क्षेत्र स्थित जन सेवा केंद्र में दो युवकों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया। उसे बैंक बैलेंस चेक कराने के दौरान पहले बिठा लिया था। उसके बाद आरोपियों ने शटर गिराकर उसके साथ बलात्कार किया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
थाना बसई मोहम्मदपुर के क्षेत्र सोफीपुर निवासी 17 वर्षीय एक किशोरी थाना लाइनपार स्थित जन सेवा केंद्र पर 20 मार्च को खाते का बैलेंस चेक कराने गई थी। वहां केंद्र मालिक कुलदीप निवासी लाइनपार तथा बॉबी निवासी सोफीपुर बैठे हुए थे।
उन्होंने किशोरी को कुछ देर बैठने को कहा। किशोरी के पिता की मानें तो बाद में उन्होंने दुकान का शटर गिरा दिया। दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देकर किशोरी को दुकान के अंदर ही छोड़कर दोनों भाग गए।
किशोरी जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो पिता उसको ढूंढते हुए जन सेवा केंद्र पर पहुंचा। वहां का शटर गिरा हुआ था। उसमें ताले नहीं लगे थे। अंदर से उसकी बेटी की रोने की आवाज आ रही थी। उसने शटर खोलकर बेटी को बाहर निकाला।
इसके बाद किशोरी ने अपने पिता को आपबीती बताई। उसने दोनों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। इस संबंध में सीओ सदर हीरालाल कनौजिया का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा लाइनपार थाने में दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। उनको जेल भेजा जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)