प्रेम में पागल विवाहिता न घर की न घाट की

Youth India Times
By -
0


एक अश्लील तस्वीरें वायरल करने की दे रहा धमकी, दूसरा तलाक को तैयार
मैनपुरी। प्रेम में पागल विवाहिता के सामने ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई कि वह न घर की न घाट की है, अंततः उसे पुलिस का सहारा लेना पड़ा।बता दें कि विवाहिता की फेसबुक पर गाजीपुर के युवक से दोस्ती हो गई। दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि विवाहिता ने फेसबुक फ्रेंड से अपनी पति की दोस्ती भी करा दी। विवाहिता का फेसबुक फ्रेंड से चोरी छिपे वार्तालाप चलता रहा और उसने अपने अश्लील फोटो फेसबुक फ्रेंड को शेयर कर दिए। पति को ये पता चला तो उसने विवाहिता को तलाक देने की धमकी दी है। फेसबुक फ्रेंड भी उसे अपने पास बुला रहा है। न आने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही है।
मंगलवार को फेसबुक फ्रेंड का ये किस्सा लेकर करहल क्षेत्र की विवाहिता एसपी अशोक कुमार राय के पास पहुंची। एसपी के सामने नम आंखों से अपनी दोस्ती की कहानी बताई। कहा कि फेसबुक पर गाजीपुर के नुनैरा निवासी विकास कश्यप नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। दोस्ती प्रेम संबंधों में तब्दील हो गई। विवाहिता का आरोप है कि बातों में फंसाकर विकास ने उसके अश्लील फोटो मंगा लिए। इसकी जानकारी उसके पति को हुई तो पति ने उसे छोड़ देने की धमकी दी है। विवाहिता का कहना है कि पति उसके साथ मारपीट भी कर रहा है।
विवाहिता ने एसपी से शिकायत की कि फेसबुक फ्रेंड इस बात के लिए दबाव बना रहा है कि वो अपने पति को छोड़कर उसके पास गाजीपुर आ जाए। ऐसा न करने पर वह फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। एसपी ने करहल पुलिस को पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)