भाजपा नेता सहित छ: लोगों की हत्याओं से दहला प्रयागराज, छ: पुलिसकर्मी निलंबित

Youth India Times
By -
0


प्रयागराज। प्रयागराज में होली के दिन अल्लापुर, लकड़मंडी, शहराराबाग और नवाबगंज में खूनी खेल खेला गया। भाजपा नेता दुर्गेश चौहान समेत छह लोगों की हत्या से जिला दहल उठा। जार्जटाउन में स्मैक के चक्कर में दो युवकों की हत्या कर दी गई। इस मामले में जार्जटाउन इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए।
होली के दिन 18 मार्च को शहराराबाग में वेद प्रकाश श्रीवास्तव के घर में घुसे युवकों ने जमकर तांडव किया। बेटे के प्रेम प्रसंग के चक्कर में वेद प्रकाश को सीढ़ी से गिरा दिया जिससे उनकी मौत हो गई। शाम को अल्लापुर में स्मैक के चक्कर में संजय राजपूत की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। संजय के साथी मुंडा ने मौके पर ही राहुल सोनकर की गोली मारकर हत्या कर दी।
शनिवार को खुल्दाबाद के लकड़मंडी में बवाल हुआ। भाजपा के खुल्दाबाद मंडल उपाध्यक्ष दुर्गेश चौहान का पड़ोसी विनोद चौहान से विवाद हो गया। विनोद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने से विनोद की बहन रानी और एक पड़ोसी चिंटू जख्मी हो गया। इस पर भीड़ ने दुर्गेश की हत्या कर दी। शनिवार शाम को नवाबगंज के पटना उपरहार गांव में प्रॉपर्टी के विवाद में किसान राम नरेश यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।
इन पर हुई कार्रवाई
- जार्जटाउन इंस्पेक्टर कृष्ण मोहन सिंह
- अल्लापुर चौकी इंचार्ज मो. अबू तालिब जैदी
- सिपाही जितेंद्र यादव
- सिपाही मनीष सिंह
- सिपाही अजय पासवान
- सिपाही श्यामजी यादव

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)