12.30 बजे रात को दयाशंकर सिंह के काफिले पर हमला

Youth India Times
By -
0

कृष्णानंद राय की तरह मेरी हत्या की थी साजिश-दयाशंकर सिंह
बलिया। बलिया में भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के काफिले पर हमला हुआ है। यह हमला दुबहर थाना क्षेत्र के आखार गांव में बुधवार रात करीब 12.30 बजे हुआ। दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाया, जिस तरीके से कृष्णानंद राय की हत्या की गई, उसी तरीके से मेरी हत्या करने की साजिश रची गई। हमले में उनके साथ चल रहे भाजपा नेता टुनजी पाठक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं एक गाड़ी और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया।
बता दें भाजपा नेता दयाशंकर सिंह बलिया नगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। आज बलिया जिले में मतदान भी हो रहा है। बुधवार रात आखार गांव में दयाशंकर सिंह के काफिले पर हमला हो गया। सुरक्षाकर्मियों के मोर्चा संभालने पर हमला करने वाले भाग निकले। इस दौरान लखनऊ में पंजीकृत एक गाड़ी और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया। पकड़ा गया वाहन नगर विधानसभा से सपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नारद राय के काफिले का है।

दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाया, जिस तरीके से कृष्णानंद राय की हत्या की गई। उसी तरीके से मेरी हत्या करने की साजिश रची गई थी। मेरे साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा है और निजी सुरक्षा गार्ड भी हैं। इस कारण से हमलावर भाग गए। जिस प्रत्याशी का वाहन है, उसके संबंध मुख्तार अंसारी से हैं। दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाया, इस साजिश के पीछे मुख्तार अंसारी भी हो सकता है। फिलहाल पकड़े गए वाहन और उसके ड्राइवर को पुलिस के सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ सिटी भूषण वर्मा ने बताया, भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला हुआ है। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
हमले को लेकर दयाशंकर सिंह ने ट्वीट भी किया, लिखा, श्सपा प्रत्याशी अपनी हार से बौखला गए हैं, देर रात अखार गांव में मेरे काफिले पर सुनियोजित तरीके से जानलेवा हमला किया गया। साथ चल रहे टून जी पाठक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। वाई प्लस सुरक्षा व ग्रामीणों की वजह से मैं बाल-बाल बच गया। जनता ऐसे लोगों को इस चुनाव सबक सिखा देगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)