हिस्ट्रीशीटर ने सीएम योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Youth India Times
By -
0


गोरखपुर। गोरखपुर जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर व गैंगस्टर पवन सिंह का सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, शनिवार सुबह पवन ने अपने फेसबुक से वीडियो हटा भी दिया था। खबर है कि पुलिस के साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू कर दी है। देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, पवन सिंह की गोरखनाथ थाने में हिस्ट्रीशीट खुली है। उसके खिलाफ शाहपुर में दोहरे हत्याकांड, गोरखनाथ में रुपये हड़पने व हत्या के प्रयास सहित छह मुकदमे भी दर्ज हैं। इंजीनियर सच्चिदानंद सिंह समेत 35 लोगों से 1.5 करोड़ रुपये हड़पने का मामला दिसंबर 2017 में सामने आया था।
मुख्यमंत्री के जनता दरबार में शिकायत के बाद गोरखनाथ थाने में केस दर्ज कर पवन सिंह की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी। बाद में दबाव बढ़ने पर अपने साथियों के साथ गैंगस्टर कोर्ट में हाजिर हो गया था। शुक्रवार की रात फेसबुक पर लाइव हुए, पवन सिंह ने एक बार फिर इसी घटना का जिक्र करते हुए सीएम पर आपत्तिजनक टिप्प्णी कर डाली।
सीएम पर टिप्प्णी करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा नेता सूर्य प्रकाश शर्मा की तहरीर पर गोरखनाथ थाने में पवन सिंह के खिलाफ पूजा के स्थान पर अपराध करने, पवित्र वस्तु पर टिप्पणी, समुदायों के बीच घृणा पैदा करने के लिए झूठा बयान देने, धमकी देना, किसी पूजनीय को अपमानित करने तथा मानव जीवन के लिए संकट पैदा करने की धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)