थाने में पति बोला-पत्‍नी को छोड़ दूंगा पर कबूतरबाजी नहीं

Youth India Times
By -
0


शामली। उत्‍तर प्रदेश के शामली के थानाभवन थाना परिसर में आयोजित परिवार समाधान केंद्र में रविवार को एक अजब मामला सामने आया, जिसमें कबूतरबाजी के शौक के चलते पति-पत्नी में तलाक की नौबत दिखी। पति ने कह दिया कि पत्नी को छोड़ सकता हूं, मगर कबूतरबाजी नहीं। वहीं, पत्नी ने भी साफ कह दिया कि अगर कबूतरबाजी नहीं छोड़ी तो वह पति के साथ नहीं रहेगी।
मामला थानाभवन निवासी एक परिवार का है। एक महिला का विवाह करीब 20 वर्ष पूर्व देवबंद निवासी इस्लाम के साथ हुआ था। दंपति के अब पांच बच्चे भी हैं। पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला जब रविवार को ऐछिक ब्यूरो की टीम के सामने पहुंचा तो सभी हैरान रह गए।
पति के पास 100 कबूतर हैं, जिसके कारण पत्नी व उसके बीच में विवाद रहता है। मामले के निपटारे को सदस्यों ने दोनों के बीच समझौता करना चाहा तो पत्नी ने पति से कबूतरों को छोड़ने की शर्त रख दी, मगर पति ने यह कहते हुए वहां से बाहर चला गाया कि मैं पत्नी को छोड़ सकता हूं, पर कबूतरों को नहीं।
ब्यूरो सदस्य डॉक्टर तोहिद हसन ने बताया कि दोनों के बीच समझौता विफल जरूर रहा है परंतु दोनों को अगले हफ्ते भी बुलाया गया है। अगले हफ्ते भी दोनों में समझौते के फिर से प्रयास किए जाएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)