सपा नेता व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष गला रेतकर हत्या

Youth India Times
By -
0

तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात
बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर जनपद में सपा नेता व तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोज खान उर्फ पप्पू की गला रेतकर हत्याकर दी गई. फिरोज पप्पू के चेहरे पर धारदार हथियार से वार के भी कई निशान मिले. घटना के बाद तुलसीपुर नगर में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र के जरवा रोड की है. वारदात का समय मंगलवार देर रात करीब 11:00 बजे की बताई जा रही है.
बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू लखनऊ गए हुए थे और वापस लौट कर जरवा रोड स्थित अपने आवास जा रहे थे. घर की गली के मोड़ के निकट पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे. बताया जा रहा है कि अचानक अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया. धारदार हथियार से गला रेतने के बाद उन पर कई वार किए, जिससे उनकी घर के सामने ही दर्दनाक मौत हो गई. आसपास के लोग उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक सपा नेता व पूर्व अध्यक्ष फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशा फिरोज इस वक्त नगर पंचायत तुलसीपुर की अध्यक्ष हैं.
हत्यारोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
मामले में एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है, साथ ही हमलावरों की गिरफ़्तारी के लिए टीमें बना दी गई है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)