आजमगढ़: महंगाई की मार से त्रस्त जनता अब बदलाव चाहती है-नदीम जावेद

Youth India Times
By -
0


रिपोर्ट-मो0 तारिक
सरायमीर, आज़मगढ़। कांग्रेस के प्रतिज्ञा संकल्प सम्मेलन सभा में कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद मुख्य अतिथि के रूप में निज़ामाबाद विधान सभा क्षेत्र के लाहीडीह बाजार में एक जनसभा को सोमवार को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस का काफ़िला श्रीमती प्रियंका गांधी के नेतृत्व में आगे बढ़ चुका है यह काफिला अब रुकने वाला नहीं है। जनता महंगाई की मार से त्रस्त है और अब बदलाव चाहती है।
देश की पचास प्रतिशत आबादी लड़कियाँ और महिलाऐं उनके नेतृत्व में ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ के नारे के साथ संगठित होकर आगे बढ़ चली हैं। उन्होंने प्रतिज्ञा लिया है कि अब इस विवेकहीन,जनविरोधी,किसान विरोधी,नफरती और झूठी सरकार को उखाड़ फेंकना है।
श्री नदीम जावेद ने सरकार की नाकामियों को भी एक-एक कर गिनाया।सरकार के कुरितियों के वजह से आज जनता महंगाई और बेरोजगारी की मार से त्रस्त पेट्रोल 100 के पार है डीजल भी शतक के करीब है ऐसे देश प्रदेश नही चलता।कांग्रेस ने उपचुनाव में राजस्थान,हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को हराया इसीलिए सरकार को झटका लगा और उसने पेट्रोल और डीजल के दामों में पांच और घ्10 की कमी की अगर भाजपा यूपी की सभी सीटों पर हार जाएगी तो इनका सारा बुखार उतर जाएगा और महंगाई बेरोजगारी खुद-व-खुद दूर होने लगेगी।
क्षेत्रीय सामाजिक कार्यकर्ता शकील अहमद को उनके द्वारा किये गये कार्यों के लिए मुख्य अतिथि द्वारा माल्यापर्ण कर स्वागत किया गया।
जनसभा को विश्वविजय सिंह उपाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी उ.प्र. पूर्णमासी राम प्रजापति,मोहम्मद फैय्याज, डा. राजेश्वरी पाण्डेय, मदनलाल यादव, अंशुमाली राय अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी तहबरपुर,इश्तेयाक अहमद, मोहम्मद शाहिद शादाब महासचिव जिला कांग्रेस कमेटी, अनिल यादव, जावेद मद्दे, आदि ने सम्बोधित किया।
अध्यक्षता रविशंकर पाण्डेय अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी मिर्जापुर एवं संचालन आशुतोष द्विवेदी प्रवक्ता कांग्रेस कमेटी द्वारा किया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)