बॉक्सिंग खिलाड़ी के अपहरण का प्रेम कनेक्शन, जानिए फिर क्या हुआ

Youth India Times
By -
0



मेरठ। मेरठ के सिविल लाइन इलाके से बॉक्सिंग खिलाड़ी के अपहरण की वारदात का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। अपहरण की पटकथा बॉक्सिंग खिलाड़ी ने अपने ही प्रेमी के साथ मिलकर तैयार की थी और इसके बाद परिजनों के मोबाइल पर कॉल किया था। इस मामले में पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से बॉक्सिंग खिलाड़ी को बरामद कर लिया है और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
परतापुर के कुंडा गांव निवासी एक व्यक्ति ने सिविल लाइन थाने में गुरुवार को तहरीर देते हुए बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बताया कि उसकी 17 साल की बेटी स्टेडियम में बॉक्सिंग सीख रही है। बुधवार को वह स्टेडियम आई थी। शाम को 5.30 बजे के आसपास लड़की का अपहरण कर लिया गया। इस दौरान खिलाड़ी ने अपने मोबाइल से परिजनों को अपहरण की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू की। सर्विलांस टीम को भी इस काम पर लगा।
सर्विलांस टीम ने बॉक्सिंग खिलाड़ी के मोबाइल नंबर की जांच की। पता चला कि वह पिछले दो साल से टेम्पो चालक आदिफ के संपर्क में थी और दोनों की बातचीत होती थी। पुलिस ने आदिफ के मोबाइल नंबर की लोकेशन पता करते हुए उसे जेलचुंगी किला रोड पर देर रात पकड़ लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि बॉक्सिंग खिलाड़ी का आदिफ के साथ प्रेम प्रसंग है। इसके बाद दोनों को थाने लाया गया।
पूछताछ में लड़की ने खुलासा किया कि कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी और वह इन युवकों से बदला लेना चाहती थी। आदिफ के साथ रहना था, इसलिए अपहरण का ड्रामा किया। इस ड्रामे से परिजनों और पुलिस का शक छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों पर जाएगी और पुलिस उन्हें जेल भेज देगी। बताया कि इसके साथ ही वह आदिफ के साथ रह सकती थी।
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आदिफ निवासी रशीदनगर जोगीवाली गली को गिरफ्तार कर लिया है। उस टेम्पो को भी बरामद किया है, जिसमें बैठकर दोनों फरार हुए थे। आदिफ टेम्पो चालक है और उसी ने किशोरी को झांसे में लिया था। दोनों यहां मेरठ से फरार होने की फिराक में थे। हालांकि पुलिस ने पहले ही दोनों को पकड़ लिया। दर्ज किए गए मुकदमे में आदिफ को आरोपी बनाकर कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)