आजमगढ़: जनपद की दसों सीटों पर खिलेगा कमल-डा.रमापति

Youth India Times
By -
0

राम मंदिर का निर्माण व धारा 370 समाप्त करने का ऐतिहासिक काम-अखिलेश मिश्रा
सर्किट हाउस से लेकर महुला तक जन विश्वास यात्रा का भव्य स्वागत
आजमगढ़। जिले में कार्यकर्ताओं और आमजन का उत्साह और जबरदस्त समर्थन देख लग रहा है पूरा माहौल भगवा मय हो गया है सपा-बसपा के पैरों तले से जमीन खिसक गई है। आने वाले विधानसभा चुनाव में आजमगढ़ की दसों विधानसभा में कमल खिलेगा। उक्त विचार पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी ने जन विश्वास यात्रा के दौरान व्यक्त की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मोदी-योगी के नेतृत्व में गरीबों को आवास योजना, शौचालय निर्माण, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि, महीने में दो बार मुफ्त राशन आदि अनेकों योजनाओं का सीधा लाभ दिया है।
केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बिना भेदभाव के जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है। हमारी सरकार ने अपने हर वादे को पूरा किया है । माफियाराज खत्म किया है। हमारी सरकार ने देश व प्रदेश का ऐतिहासिक विकास कार्य किया है। उत्तर प्रदेश की जनता एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनने के लिए मन बना चुकी हैं ।
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने गांव गरीब किसान नवजवानों महिलाओं के लिए काम किया है। जरूरतमंदों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के हुआ है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, अनुच्छेद 370 और 35ए को समाप्त करने का ऐतिहासिक कार्य हुआ है।
गुरूवार को जन विश्वास यात्रा सर्किट हाउस से शुरू हुई। केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी, राज्य सभा सांसद जय प्रकाश निषाद व श्रीराम चौहान, प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी, आनन्द दूबे, जिलाध्यक्ष धु्रव सिंह मंडल अध्यक्ष बाबूराम चौहान जिला पदाधिकारी कार्यकर्ताओ के साथ भारत माता की जय और वंदे मातरम् के उद्घोष के साथबेलईसा पहुंची जहां युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निखिल राय के नेतृत्व में स्वागत किया। बेलईसा से छतवारा पहुंचने पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू जिला महामंत्री पवन सिंह मुन्ना के नेतृत्व में जबरदस्त स्वागत किया गया। सिधारी पर जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह व शारदा चौराहे पर विनीत सिंह, विवेकानंद चौराहे पर विनय प्रकाश गुप्ता, दीनदयाल चौराहे पर राकेश सिंह, कलेक्ट्रेट चौराहे पर राजेश सिंह, रैदोपुर पर प्रवीण सिंह, गांधी तिराहा पर मृगांक शेखर सिन्हा, अग्रसेन चौराहे पर चंडिका नन्दन सिंह व चौक पर शैलेन्द्र अग्रवाल तथा तकिया पर फरहान खान, पहाड़पुर में विनायक सरदार, हर्रा की चुंगी पर मंयंक गुप्ता, हाफिजपुर चौराहे पर संजय यादव, अंजान शहीद में चन्द्रशेखर सिंह, जीयनपुर में शहीद रामसमूझ, बड़ागांव में शहीद प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित कर जन विश्वास यात्रा लाटघाट पहुंची जहां जिला मंत्री नागेंद्र पटेल के संयोजन में जन सभा हुई। काखभार में विजय पटेल और महुला में कमलेश यादव के नेतृत्व में जोरदार स्वागत के बाद जन विश्वास यात्रा आगे बढ़ गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)