आजमगढ़: सगड़ी विधानसभा की जनसभा होगी ऐतिहासिक-ध्रुव

Youth India Times
By -
0

जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत
रिपोर्ट-दिनेश कुमार पाण्डेय
आजमगढ़। सगड़ी तहसील क्षेत्र के जीयनपुर स्थित डाक बंगले पर भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा को सफल बनाने पर चर्चा की गई।
बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह ने भाजपा नेताओं और मंडल के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी और कहा जो भी जिम्मेदारियां जिसको दी जा रही हैं, उसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए, सभी लोग अपनी जिम्मेदारियों का सही ढंग से निर्वहन करेंगे। वहीं पर यह भी जानकारी ली गई कि जनसभा में कौन-कौन से भाजपा नेता कितने-कितने वाहनों की व्यवस्था करेंगे। सगड़ी की जनसभा ऐतिहासिक होगी महिलाएं काफी संख्या में नजर आएंगी। नरेंद्र सिंह ने कहा कि अबकी बार सगड़ी विधानसभा में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी की जनसभा में महिलाओं की अधिक से अधिक भागीदारी होनी चाहिए।
इस मौके पर भाजपा नेता नेता सगड़ी विधायक वंदना सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष गोरखपुर मंडल अरविंद कुमार जायसवाल, संतोष कुमार सिंह टीपू, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मनीष कुमार मिश्र, घनश्याम सिंह पटेल, देवेंद्र सिंह, महामंत्री नागेंद्र सिंह पटेल, विवेक सिंह सोनू, चंद्रशेखर सिंह, सत्यम चौबे, नरेंद्र सिंह पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष, सचिदानंद सिंह, प्रवीण सिंह, नागेंद्र यादव, जयप्रकाश आदि लोग उपस्थित रहें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)