प्रधान और एसआई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर की हत्या

Youth India Times
By -
0


देर रात शादी समारोह में हुई इस घटना से मचा हड़कंप

मोकामा। राजधानी पटना के बाढ़ में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार देर रात पंडारक पूर्वी पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया गोरेलाल यादव और पुलिस के एएसआई की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसका पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की पुष्टि बाढ़ थाना प्रभारी संजीत कुमार ने की।
पंडारक थाना के गोपकित्ता गांव के रहने वाले मुखिया गोरेलाल शनिवार को बाढ़ के वाजितपुर स्थित हैप्पी मैरेज हॉल में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे। रात करीब 11 बजे जयमाल के समय मोटरसाइकिल से दो बदमाश आए और मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग में मुखिया, समारोह में शामिल पंडारक थाने के एएसआई राजेश कुमार और ग्रामीण लालबाबू को गालियां लगीं। बादमाशों ने 12 राउंड से अधिक फायरिंग की। गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में तीनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद लोग उन्हें पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र स्थित राजेश्वरी अस्पताल ले आए, जहां मुखिया और एएसआई की मौत हो गई।
देर रात तक घटना के कारणों का पता नहीं चला था, लेकिन चर्चा है कि चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही बाढ़ एएसपी समेत कई थाने की पुलिस राजेश्वरी अस्पताल पहुंची। इसके अलावा घटनास्थल पर भी पुलिस पहुंची और छानबीन की। देर रात तक पुलिस वहां कैंप कर रही थी।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)