दीवारें उगल रहीं सोना, जमीन से निकल रहे नोटों के बंडल

Youth India Times
By -
0

बाइक से चलने वाले इत्र कारोबारी के पास मिली 1000 करोड़ की संपत्ति
125 किलो सोना और अरबों की संपत्ति के दस्तावेज मिले
कन्नौज। इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घरों से खजाना मिलने का सिलसिला रविवार को जारी रहा। कानपुर में 180 करोड़ रुपये बरामद होने के बाद के बाद कन्नौज से करोड़ों का कैश, 125 किलो सोना और अरबों की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। डीजीजीआई के छापे में अभी तक करीब 1000 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा हो चुका है। कानपुर के बाद डीजीजीआई की टीम पीयूष जैन के कन्नौज स्थित आवासों को खंगाल रही है। पिछले 24 घंटे से पीयूष के सात घरों की दीवारों, तहखानों, अलमारियों और लॉकरों को तोड़ा जा रहा है। जिस अलमारी में कटर चल रहे हैं, उनसे नोटों की बारिश हो रही है। अभेद्य लॉकरों से 125 किलो से ज्यादा सोना मिल चुका है।
छापों में नकदी और गोल्ड के साथ बड़ी संख्या में प्रॉपर्टी के भी दस्तावेज मिलने शुरू हो गए हैं। अभी तक कानपुर में चार, कन्नौज में सात, मुंबई में दो, दिल्ली में एक और दुबई में दो प्रॉपर्टी सामने आई हैं। इनमें लगभग सभी संपत्तियां सर्वाधिक पॉश इलाकों में खरीदी गई हैं।
कन्नौज में पीयूष के घरों की दीवारें सोना उगल रही हैं जबकि जमीन से कैश के बंडल निकल रहे हैं। छिपट्टी स्थित उनके तिलिस्मी मकान में रविवार शाम तक 125 किलो सोना मिल चुका था। इसे लैपटॉप बैग से कुछ बड़े बीस बैगों में सीज किया गया है। नौ बोरों में नकदी भरी मिली। 50 से ज्यादा झोलों में डीजीजीआई अफसरों ने 350 फाइलें और 2700 दस्तावेजों को भरा है। कैश पीयूष के बेडरूम में बेड के अंदर से बरामद किया गया है। कमरे में ही बेड के नीचे लॉकर भी मिले हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)