सिरफिरे आशिक ने चाकू से गोदकर किशोरी को उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-रामवीर यादव
हरदोई। हरदोई में हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सिरफिरे आशिक ने किशोरी द्वारा ठुकराए जाने पर उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। वह अपने भाई के साथ बुधवार की शाम 5 बजे खेत पर गई थी। तभी आरोपी वहां पहुंचा। किशोरी का छोटा भाई थोड़ी दूरी पर था। आरोपी के जोर जबरदस्ती करने पर किशोरी ने शोर मचाया। तो उसने उसके शरीर पर 5 से 6 बार चाकू से हमला कर डाला। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला। किशोरी के भाई ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। वह लोग किशोरी को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के ककरा गांव निवासी किशोरी आरती(17) बुधवार की शाम लगभग 5 बजे घर से खेतों की तरफ अपने छोटे भाई के साथ गई थी। जहां अचानक गांव निवासी आशीष पहुंच गया और उसने किशोरी के साथ जोर जबरदस्ती की। किशोरी ने जब युवक का विरोध किया और शोर मचाना शुरू कर दिया तो युवक ने उस पर चाकुओं से प्रहार कर दिया।
आशीष ने लगभग 5 से 6 बार आरती पर प्रहार किया जो उसके सर, कंधे, गले और पेट पर लगे। बहन की चीख पुकार सुनकर उसका भाई(5) जो खेत के बाहर खड़ा था। वह दौड़ कर घर गया और परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। तब आरती उन्हें बेहोशी की हालत में खेत में पड़ी मिली। परिजनों ने उसे खेत से उठाकर सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। एसपी अजय कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इस घटना के बाद अखिल भारतीय युवा एकता संगठन अध्यक्ष पंडित देवेश कुमार मिश्रा नायक तथा मिशन आत्म संतुष्टि के संचालक राजवर्धन सिंह राजू भी परिजनों से मिलने पहुंचे ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)