सरगना गिरफ्तार हुआ तो खुला राज कैसे सप्लाई की जाती थी लड़कियां

Youth India Times
By -
0

मुरादाबाद। हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमे में नामजद महिला आरोपी सना को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहने वाली आरोपी सना दिल्ली और गाजियाबाद से एजेंटों के पास लड़कियां सप्लाई करती थी। जहां से लड़कियों को ग्राहक तक भेजा जाता था।
सिविल लाइंस थाना पुलिस ने अक्तूबर माह के अंतिम सप्ताह में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया था। पकड़े गए आरोपियों ने दिल्ली से एक नाबालिग लड़की को मुरादाबाद बुलाया था। बदहवासी की हालत में मझोला थाना क्षेत्र में मिली लड़की ने सीडब्ल्यूसी के समक्ष दिए गए बयान में देह व्यापार के लिए भेजे जाने की बात बताई थी। जिसके बाद से एसएसपी बबलू कुमार इस सेक्स रैकेट के मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ हाईवे डॉ. गणेश कुमार गुप्ता को विवेचना सौंपी। इतना ही नहीं एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया को निगरानी का जिम्मा दे दी। तब तक अब तक पुलिस दिल्ली निवासी सरगना राणा शेख समेत 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। सिविल लाइंस एसएचओ रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार को एसआई सुधीर कुमार की टीम ने इस मामले में नामजद आरोपी सना को गिरफ्तार किया गया है।
बकौल पुलिस सना दीदी के नाम से देह व्यापार के अवैध धंधे में चर्चित आरोपी गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के कसाईयों वाली गली के पास रहती है। रेस्क्यू की गई लड़की ने आरोपी सना का नाम लिया था, जिसके बाद सना समेत तीन आरोपियों के खिलाफ 27 अक्तूबर को पहला मुकदमा दर्ज हुआ था। बकौल पुलिस आरोपी सना पत्नी सलमान काफी समय से इस गोरखधंधे से जुड़ी है। वह वाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज कर एजेंटों से डील करके उनके पास तीन से चार दिन के लिए लड़कियों को भेजती थी। इसके बदले उसे मोटी रकम मिलती थी। आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जिसकी मदद से एजेंटों के माध्यम से वह सेक्स रैकेट चलाती थी। मोबाइल में कई संदिग्ध नंबर भी मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)